महिला पुलिसकर्मियों ने 15 अगस्त को कुछ ऐसे दी तिरंगे को सलामी कि हो गया वायरल

महिला पुलिसकर्मियों ने 15 अगस्त को कुछ ऐसे दी तिरंगे को सलामी कि हो गया वायरल

Ashutosh Pathak | Publish: Aug, 16 2019 09:12:26 AM (IST) | Updated: Aug, 16 2019 09:16:49 AM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • 15 अगस्त के दिन ध्वजारोहण की अनोखी तस्वीर
  • महिला पुलिसकर्मी में दिखा दिखा देश के लिए जज्बा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

 

नोएडा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश भर में झंडा फहराकर सलामी दी गई, इस बीच नोएडा का एक थाने से ऐसी तस्वीर सामने आई है, जहां जल भराव था। पहले तो पुलिस कर्मी झंडा फहराने को लेकर पशोपेश में नजर आए। लेकिन भारत की शान में जल भराव भी उनके जज्बे को डिगा नहीं पाया। पुलिसकर्मियों ने पानी के बीच जज्बे के साथ ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। पुलिस पुलिसकर्मियों के इस जज्बे और जोश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने लगी। एक तरफ जहां लोग पुलिसकर्मियों की सराहना कर रहे हैं वहीं नोएडा प्रराधिकरण को जल भर्व के लिए कोस रहे थे।

ये भी पढें : मुस्लिम परिवार की बेटियां 50 साल से बांध रही हिन्दू भाई को राखी, इस तरह हुई थी शुरुआत, देखें वीडियो

noida

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर सेक्टर-39 स्थित महिला थाने की है। सुबह हुई बारिश के कारण थाना परिसर में पानी भर गया था। थाना में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने पानी भरा होने के बावजूद जज्बे के साथ ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। थाना प्रभारी रश्मि चौधरी ने बताया कि बरसात के कारण परिसर में पानी भर गया था। सीएमओ ऑफिस के कैंपस में थाने को अस्थायी तौर पर संचालित किया जा रहा है। भवन पुराना होने से पानी भर जाता है जो धीरे-धीरे निकलता है। इसके वायरल होने के बाद जहां एक तरफ महिला पुलिसकर्मियों को वाहवाही मिली तो लोगों ने हाईटेक सिटी के नाम पर मशहूर नोएडा की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए।

ये भी पढें : स्वतंत्रता दिवस पर मुस्लिम युवकों ने पाकिस्तान को लेकर कही बड़ी बात और दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned