script45 साल के इंजीनियर ने दोस्त की 11 साल की बेटी को पढ़ाने के लिए घर पर बुलाया, इसके बाद जो हुआ… | NTPC Engineering arrested in a case of rape with minor in noida | Patrika News

45 साल के इंजीनियर ने दोस्त की 11 साल की बेटी को पढ़ाने के लिए घर पर बुलाया, इसके बाद जो हुआ…

locationनोएडाPublished: May 22, 2019 10:51:52 am

Submitted by:

Iftekhar

नाबालिग से रेप के आरोप में एनटीपीसी का इंजीनियर गिरफ्तार
बच्ची ने स्कूल टीचर को बताई पूरी बात, तब खुला राज
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर भेजा जेल

rape accuse

45 साल के इंजीनियर ने दोस्त की 11 साल की बेटी को पढ़ाने के लिए घर पर बुलाया, इसके बाद जो हुआ…

नोएडा. कहते हैं कि हवश में इनसान अंधा हो जाता है। कुछ सा ही किया सेक्टर-70 की पॉश सोसायटी में रहने वाले एनटीपीसी के एक इंजीनियर ने । इस वहशी ने पहले अपने मित्र की बेटी को पढ़ाने के बहाने घर पर बुलाने लगा। इसके बाद उसने 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने लगा। आरोप है कि इंजीनियर पिछले एक साल से बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था।

 

इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी पीड़ित बच्ची के पिता का अच्छा दोस्त बताया जा रहा है। इसी विश्वास का फायदा उठाकर आरोपी दरिंदगी कर रहा था। इंजीनियर की करतूत का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची ने अपनी स्कूल शिक्षिका को पूरी बात बताई। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने गटना की जानकारी बच्ची के माता-पिता को दी। बच्ची की माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा फेस-3 पुलिस के मुताबिक बच्ची शहर के एक नामी स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा है। बताया जाता है कि छात्रा के पिता दिल्ली की एक निजी कंपनी में मैनेजर हैं। इनके यहां आरोपी इंजीनियर अखिल गुप्ता (45) का आना-जाना था। इसी की वजह से छात्रा के पिता और अखिल की दोस्ती हो गई। बताया जाता है कि अखिल ऑपिस से आने के बाद शाम को अपने 12 वर्षीय बेटे को पढ़ाता था। लिहाजा, उसने अपने दोस्त से उसकी बेटी को भी पढ़ाने का प्रस्ताव रखा, जिसे बच्ची के पिता ने स्वीकार कर अपनी बेटी को पढ़ाई के लिए अपने मित्र अखिल गुप्ता के घर भेजना शुरू कर दिया।

इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची के साथ मुंह काला करना शुरू कर दिया। आरोप है कि इंजीनियर बच्ची को अपने बेटे से अलग कमरे में पढ़ाने ले जाता था औऱ् बेटे को पढ़ने के लिए दूसरे कमरे में जाने के लिए कह देता था। इसके बाद इंजीनियर कमरे का दरवाजा बंद कर बच्ची के निजी अंगों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश करता था। आरोप है कि वह एक साल से बच्ची के साथ इसी तरह की घिनौनी करतूत कर रहा था। इस दौरान बच्ची जब रोने लगती, तो उसको पीटता था और धमकी देता था कि अगर किसी को बोला तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा, इसे डरकर बच्ची ने परिजनों से कुछ नहीं बताया।


बच्ची ने स्कूल टीचर के सामने कोला राज
इस घटना आहत बच्ची स्कूल की क्लास में सहमी-सहमी सी रहने लगी। इसी दौरान पिछले सप्ताह बच्ची को गुमसुम देखकर जब शिक्षिका ने उससे पूछा तो बच्ची ने रोकर पूरी बात बता दी। इसके बाद उस शिक्षिका ने यह पूरी बात स्कूल के निदेशक को बताई। फ्र निदेशक ने बच्ची के परिवार को स्कूल में बुलाकर इसकी जानकारी दी। इस खबर से आक्रोशित बच्ची के परिजनों ने जब आरोपी को बुरा-भला कहा तो वह उनको जान से मारने की धमकी देना लगा। पीड़ित परिवार को कहने लगा कि उसकी ऊंची पहुंच है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसके बाद परिजनों ने नोएडा फेज थ्री थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पिरजनों की सिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि बच्ची का मेडिकल करा लिया गया है। इसके साथ ही एनटीपीसी के आरोपी इनजीनियर अखिल गुप्ता को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो