scriptमॉर्निंग वॉक करने के दौरान इस हाल में पार्क में मिले बुजुर्ग, देखते ही मची सनसनी – देखें वीडियो | old man suspected death in d park police recovered body in noida | Patrika News

मॉर्निंग वॉक करने के दौरान इस हाल में पार्क में मिले बुजुर्ग, देखते ही मची सनसनी – देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Apr 24, 2019 04:30:18 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

news

मॉर्निंग वॉक करने के दौरान इस हाल में पार्क में मिले बुजुर्ग, देखते ही मची सनसनी – देखें वीडियो

नोएडा।सेक्टर-62 स्थित डी पार्क के मॉर्निंग वॉक पर आए बुजुर्ग का बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने बुजुर्ग का शव पार्क में घूमने के दौरान देखा।उन्होंने इसकी जानकारी पार्क में तैनात गार्ड को दी। जिसके बाद गार्ड ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया।मौके पर पहुंची सेक्टर- 58 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस का कहना है की वह हत्या और आत्महत्या के दोनों बिंदुओं पर जांच कर रहे है।
पार्क में हर दिन मॉर्निंग वॉक पर आते थे बुजुर्ग

नोएडा के सेक्टर- 62 स्थित डी पार्क में खोड़ा निवासी 63 वर्षीय रघुवीर हर दिन मॉर्निंग वॉक करने आते थे। लेकिन बुधवार को उनका संदिग्ध परिस्थितियों में पार्क में बने फ्लाई वे की रेलिंग से लटका मिला। मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे लोग जब टहल रहे थे। तभी उनकी नजर रघुवीर पर पड़ी। उन्होंने उनका शव लटका देख मामले की जानकारी पार्क के गार्ड को दी। इस पर गार्ड ने आनन फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

बुजुर्ग की हत्या और आत्म हत्या की जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान रघुवीर के रूप में की है। जो खोड़ा कालोनी में रहते थे और मूलरूप से इटावा के रहने वाले थे। पुलिस का कहना है की शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया की रघुवीर ने ख़ुदकुशी क्यों की। पुलिस का कहना है की वह हत्या और आत्महत्या के दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो