मौत या मर्डर: ट्रेनिंग करने आए 6 दोस्तों में एक की खिड़की से नीचे गिरकर मौत, रातभर सभी ने पी थी शराब

मौत या मर्डर: ट्रेनिंग करने आए 6 दोस्तों में एक की खिड़की से नीचे गिरकर मौत, रातभर सभी ने पी थी शराब

Kaushlendra Pathak | Publish: Dec, 07 2017 06:19:20 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

ट्रेनिंग करने आए 6 दोस्तों में से एक की खिड़की से नीचे गिरकर संदिग्ध परिस्थित में मौत हो गई।

नोएडा। दोस्तों के साथ नोएडा की एक ट्रेडिंग कंपनी में ट्रेनिंग के लिए आए शिक्षक नरेन्द्र की गुरुवार तड़के संदिग्ध परिस्थित में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृतक अपने 6 दोस्तों के साथ गेस्ट हाउस की दूसरी मंजिल पर ठहरा हुआ था। गुरुवार सुबह एक शख्स की डेड बॉडी गेस्ट हाउस की नीचे मिली। मृतक के साथियों को घटना का पता सुबह हाउस कीपिंग वालों दिया गया। वहीं, मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक शिक्षक अपने साथियों के साथ रातभर जमकर शराब पी थी। इसके साथ सभी अलग-अलग कमरों में जाकर सो गए। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में ले लिया है। इधर, मृतक शिक्षक के साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

 

one friend dead in Suspicious circumstances after drink party

दो दिन पहले वाराणसी से आए थे ट्रेनिंग के लिए

पुलिस के अनुसार मूलरूप से वाराणसी के बरार्इपुर आशापुर निवासी नरेंद्र कुमार प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं। वह वाराणसी के रजवाड़ी में स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं। उनके साथी राजेश यादव ने बताया कि नरेंद्र उनके पड़ोसी और अच्छे दोस्त हैं। पांच दिसंबर को नरेंद्र, वाराणसी के पहाड़ीयां निवासी राजेश यादव, बलिया निवासी परितोष, बंगाल के सुभाष नगर निवासी विकास कुमार, मोहम्मदा बाद गोद्धना निवासी कैलाश मोर्य और मउ निवासी राघवेंद्र सिंह रात करीब एक बजे सेक्टर-70 स्थित कासामिरा गेस्ट हाउस में पहुंचे थे। शिक्षक नरेंद्र के अलावा उनके कर्इ साथी सरकारी टीचर और दवार्इ के कारोबार से जुड़े हैं। सभी लोग यहां सेक्टर-63 स्थित एक ट्रेडिंग कंपनी में ट्रेनिंग के लिए आए थे। ट्रेनिंग दो दिन बाद गुरुवार को होने वाली थी। इसके चलते सभी को बुलाने वाले उनके एक अन्य साथी अनिल पांडे ने उन्हें सेक्टर-70 के कासामिरा नाम के गेस्ट हाउस में रुकवाया था। यहां दूसरी मंजिल स्थित तीन कमरों में सभी दो दो साथियों के ठहरने का इंतजाम किया गया। इनमें नरेंद्र और राजेश यादव एक ही कमरे में ठहरे थे।

 

one friend dead in Suspicious circumstances after drink party

घर निकलने से पहले मनाई पार्टी

पुलिस पूछताछ में मृतक नरेन्द्र के साथियों ने बताया कि सात दिसंबर गुरुवार को सेक्टर-63 स्थित ट्रेडिंग कंपनी में अधिकारियों संग बैठक होनी थी। यहां पर वह एनएसर्इ में इनवेस्ट करने की ट्रेनिंग लेने आए थे। ट्रेनिंग लेने के बाद शाम को सभी साथियों को घर निकलना था। इसके चलते सभी ने बुधवार रात को पार्टी करने का मन बनाया। इसके लिए राजेश, नरेंद्र व उनके अन्य चार साथियों जमकर शराब और बीयर पी। इसके बाद रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सभी लोग अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। मृतक के साथियों ने बताया कि राजेश और नरेन्द्र ने सबसे ज्यादा शराब पी, जिसके बाद दोनों कमरा नंबर 303 में सोने चले गए। इधर, पुलिस आशंका जता रही है कि ज्याद नशा में होने के कराण यह हादसा हुआ होगा। हालांकि, अभी तक इस मामले में कुछ भी खुलासा नहीं हो सका है।


खराब पड़े है गेस्ट हाउस के सीसीटीवी कैमरे

पुलिस के मुताबिक, इस गेस्ट हाउस के सीसीटीवी की जांच की गर्इ, तो पता चला कि यह 16 सितंबर के बाद से खराब है। सीसीटीवी कैमरों में किसी भी तरह की मूवमेंट रिकॉर्ड नहीं हो रही है।

Ad Block is Banned