scriptनिर्माणाधीन मॉल में काम कर रहे मजदूर का फिसला पांव, फिर दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, देखें वीडियो | one labour died while working in under construction mall | Patrika News

निर्माणाधीन मॉल में काम कर रहे मजदूर का फिसला पांव, फिर दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 15, 2019 02:05:28 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

mall

निर्माणाधीन मॉल में काम कर रहे मजदूर का फिसला पांव, फिर दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, देखें वीडियो

नोएडा। सेक्टर-63 के निर्माणाधीन मॉल में चौदह फीट ऊंचाई से एक मजदूर पिलर के सरियों पर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में पुलिस का एक्टिव मोड ऑन, एक रात में पड़के 48 वारंटी, देखें वीडियो

दरअसल, निर्माणाधीन मॉल के पिलर के सरियों पर गिरने से 38 वर्षीय मजदूर मुस्ताक की मौत हो गई जो कि मूलरूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। मुस्ताक सेक्टर-122 में रहता था और फेज-3 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-63 के एच-वन ब्लॉक में पास बन रहे निर्माणाधीन मॉल के वह मजदूरी करता था। मॉल में पिछले कई महीने से निर्माण कार्य चल रहा है। मॉल की करीब चौदह फीट की खुदाई हो चुकी है। इसमें नीचे की तरफ मिट्टी को रोकने के लिए सरिये से पिलर बनाए गए हैं।
यह भी पढ़ें

एनकाउंटरमैन की जगह आए इस आईपीएस की बड़ी कार्रवाई, 48 घंटे में 113 बदमाश पकड़े

सोमवार जब मजदूर मुस्ताक ऊपरी किनारे पर काम कर रहा था तो उस समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वह चौदह फीट नीचे सरियों पर जाकर गिर गया। इससे मजदूर के सिर और पीठ में चोट लग गई। जब तक आसपास के लोगों ने मजदूर को संभाला तब तक उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। डॉक्टरों के अनुसार मजदूर के सिर और पीठ में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो