scriptपुलिस ने मोबाइल द्वारा Online Satta लगा रहे तीन Satta King को किया गिरफ्तार, महिला चला रही थी गैंग | online satta | Patrika News

पुलिस ने मोबाइल द्वारा Online Satta लगा रहे तीन Satta King को किया गिरफ्तार, महिला चला रही थी गैंग

locationनोएडाPublished: Oct 25, 2018 05:38:29 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलिस की गिरफ्त में आये तीनों अभियुक्त Satta लगाने में बड़े ही माहिर है और कहीं भी बैठकर अपने मोबाइल के जरिए लोगों से सट्टा लगवाते हैं।

speculadors

पुलिस ने मोबाइल द्वारा ऑनलाइन सट्टा लगा रहे तीन सटोरिओं को किया गिरफ्तार, महिला चला रही थी गैंग

नोएडा। आपराधिक धंधों में महिलाएं न सिर्फ हिस्सा ले रही हैं, बल्कि मास्टरमाइंड बन कर उभरी रही हैं और गिरोह का संचालन कर रही हैं। नोएडा के सेक्टर-9 झुग्गी बस्ती में जहां नूरी मादक पदार्थों तस्करी कर गैंग चला रही थी। वहीं पुलिस ने सेक्टर-18 डीएलएफ मॉल के पास बनी झुग्गी-झोपड़ी में मोबाइल द्वारा online satte के करोबार का पर्दाफाश किया है। जिसकी मास्टरमाइंड और संचालिका हेमा नाम की महिला है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान हेमा वहां से बच निकलने में सफल रही, लेकिन मोबाइल द्वारा online satta लगा रहे तीन सटोरिओं रनवीर, राजेश और राम किशोर को पुलिस गिरफ्तार गिरफ्तार करने सफल रही।
यह भी पढ़ें

चेकिंग के दौरान पुलिस की हुई बदमाशों से मुठभेड़, 3 गिरफ्तार 4 कार व बाइक बरामद


पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीनों अभियुक्त सट्टा लगाने में बड़े ही माहिर है और कहीं भी बैठकर अपने मोबाइल के जरिए लोगों से सट्टा लगवाते हैं। इस Satta King की मास्टरमाइंड और संचालिका हेमा नाम की महिला है। जिसके प्लान पर ये सटोरिया काम करते हैं। पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला समेत चार लोग अपने मोबाइल से Online Satta लगवा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने सेक्टर-18 की झुग्गी-झोपड़ी में मौके पर पहुंची तो झुग्गी-झोपड़ी में मोबाइल द्वारा ऑनलाइन सट्टा लगा रहे तीन सटोरिओं रनवीर, राजेश, राम किशोर को गिरफ्तार किया है। वहीं इनकी मास्टरमाइंड हेमा अंधेरे का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने इनके पास से 9400 रुपए नगद, तीन मोबाइल सहित सट्टा सामग्री बरामद की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो