Video: Padmaavat review: दर्शकों ने कहा, राजपूत समाज के गौरव को दर्शा रही फिल्म, करणी सेना भी देखे

Video: Padmaavat review: दर्शकों ने कहा, राजपूत समाज के गौरव को दर्शा रही फिल्म, करणी सेना भी देखे

| Publish: Jan, 26 2018 08:45:08 PM (IST) | Updated: Jan, 26 2018 08:46:34 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

सेक्टर-21 ए स्थित स्पाइस सिनेमा में फिल्म देखने आई प्रियदर्शिनी ने बताया कि फिल्म में कोई ऐसे सीन तो दिखे नहीं जिसका विरोध किया जा रहा है।

नोएडा। कड़ी सुरक्षा के बीच शहर के बड़े सिनेमाघरों में गुरुवार को पद्मावत फिल्म के शो चलाए गए। इस दौरान फिल्म देखने आए लोगों में फिल्म की स्टोरी को लेकर उत्सुकता थी। जिसके चलते अधिकांश लोगों ने हाउसफुल के कारण टिकट न मिलने की बात सोच ऑनलाइन ही टिकट बुक कराए। हालांकि फिल्म देखने के बाद जहां कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई तो कई लोगों को संजय लीला भंसाली की अन्य फिल्मों की तुलना में यह फिल्म फीकी लगी।

सेक्टर-21 ए स्थित स्पाइस सिनेमा में फिल्म देखने आई प्रियदर्शिनी ने बताया कि फिल्म में कोई ऐसे सीन तो दिखे नहीं जिसका विरोध किया जा रहा है। बल्कि फिल्म में राजपूत समाज के गौरव को इसमें दिखाया गया है कि कैसे वह महिलाओं का सम्मान करते हैं। मैं तो कहती हूं कि यह फिल्म एक बार करणी सेना वालों को भी देखनी चाहिए। लेकिन हां यह फिल्म और भी अच्छी हो सकती थी अगर इसमें से कुछ दृश्यों को हटाया नहीं गया होता।

वहीं यहां फिल्म देखने आए रंजीत कुमार ने बताया कि फिल्म अच्छी है, लेकिन संजय लीला भंसाली की अन्य फिल्मों के मुकाबले यह फिल्म फीकी है। इसकी स्टोरी और गाने भी कुछ ज्यादा प्रभावित नहीं लगे, लेकिन हां फिल्म में दीपिका और शाहिद कपूर की एक्टिंग बहुत बेहतरीन है। फिल्म में कोई भी सीन या डायलॉग ऐसा नहीं है जिसे लेकर विरोध किया जा सके।

डीएलएफ मॉल सेक्टर-18 में फिल्म देखने आए दीपक ने बताया कि फिल्म का लंबे समय से इंतजार था और उत्सुकता थी इसे देखने की। आज इसलिए यहां आया और फिल्म मुझे बहुत अच्छी लगी है और मैं तो कहूंगा कि इस फिल्म को लोगों को देखना चाहिए। फिल्म में कई सीन इतने अच्छे से फिल्माए गए हैं कि वह किसी भी हॉलीवुड फिल्म को टक्कर दे दें। इस फिल्म से लोगों को राजपूत समाज के बारे में बहुत सी बाते जानने को मिलेंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned