scriptNoida आया पाकिस्तानी निकला Corona पॉजिटिव, Pak भेजने के लिए खोलना पड़ा अटारी बॉर्डर | Pakistani man found corona positive who came in noida for treatment | Patrika News

Noida आया पाकिस्तानी निकला Corona पॉजिटिव, Pak भेजने के लिए खोलना पड़ा अटारी बॉर्डर

locationनोएडाPublished: Apr 02, 2020 06:27:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-नोएडा शहर में इलाज कराने मेडिकल वीजा पर आए पाकिस्तानी युवक में कोरोना की पुष्टि हुई
-उसे अटारी बॉर्डर खोलकर वापस पाकिस्तान भेज दिया गया
-वह मेडिकल वीजा पर इलाज कराने भारत आया था

wagha-border-s_650_041115105524.jpg
नोएडा। कोरोना वायरस के मद्देनजर देशभर में लॉकडाउन घोषित है। जिसके चलते कई राज्यों के बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। साथ ही लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वह अपने घरों से बेवजह न निकलें। इसके अलावा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज भी किया जा रहा है। जिनमें से कई लोग ठीक भी हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

जानिये, कोरोना वायरस के प्राथिमक लक्षण और बचाव के उपाय

इस बीच यूपी केे नोएडा शहर में इलाज कराने मेडिकल वीजा पर आए पाकिस्तानी युवक में कोरोना की पुष्टि हुई। जिसे बाद उसे अटारी बॉर्डर खोलकर वापस पाकिस्तान भेज दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी नागरिक ने नोएडा के एक निजी अस्पताल में अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए वीजा के लिए एप्लाई किया था। जिसे भारत सरकार द्वारा मेडिकल वीजा दिया गया था। जिस पर वह नोएडा आया था।
यह भी पढ़ें

Lockdown के दौरान छत पर सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के मामले में पुुलिस ने आयोजक को किया गिरफ्तार

यहां उसका कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पाकिस्तानी युवक में कोरोना की पुष्टि के बाद नोएडा का निजी अस्पताल उसका उपचार नहीं कर सकता था। लिहाजा, उसे पाकिस्तान लौटने के लिए बोला गया।29 मार्च को उसे वापस पाकिस्तान भेज दिया गया। इसके लिए बाघा अटारी बार्डर कुछ देर के लिए खोला गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो