Patrika [email protected]: पत्रिका बुलेटिन में एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की ट्रेंडिंग और बड़ी खबरें

Patrika News@8pm: पत्रिका बुलेटिन में एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की ट्रेंडिंग और बड़ी खबरें

Rahul Chauhan | Updated: 12 Jun 2019, 07:33:20 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य खबरें-

-पैसे का रौब दिखाकर लड़कियों को बनाता था शिकार, अब एलएलबी की छात्रा ने ऐसे सिखाया सबक

-पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश, कई जिलों की पुलिस को थी तलाश

-सपा के सांसद आजम खान 21 जून को मनाएंगे काला दिवस

-आपके घर आएगी स्वस्थ्य विभाग की ये टीम और पूछेगी सवाल, जवाब देने से न करें परहेज

 

नोएडा। पत्रिका के इस बुलेटिन में आप सिर्फ एक क्लिक में पढ़ सकते हैं दिनभर की बड़ी खबरें। पहली खबर, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है जो पैसे का रौब दिखाकर युवतियों को अपना शिकार बनाता था। दूसरी खबर, गाजियाबाद पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसकी तलाश कई जिलों की पुलिस कर रही थी। तीसरी खबर, रामपुर सांसद आजम खान 21 जून को मनाएंगे काला दिवस। चौथी खबर, मेरठ स्वास्थ्य विभाग घर-घर जाकर टीबी की जांच करेगा।

arrestPatrika .com/upload/2019/06/12/screenshot_from_2019-06-12_17-58-48_1_4701137-m.png">

पैसे का रौब दिखाकर लड़कियों को बनाता था शिकार, अब एलएलबी की छात्रा ने ऐसे सिखाया सबक

नोएडा। अपने पैसे और रुतबे का रौब दिखाकर भोली-भाली लड़कियों को अपना शिकार बनाना उसकी फितरत हो गई थी। अपने को लखनऊ का बिल्डर बताने वाले शख्स ने लखनऊ से नोएडा तक कइयों को निशाना बनाया। आखिर, वह पुलिस के शिकंजे में आ ही गया। कासना थाने की पुलिस ने तथाकथित बिल्डर को रेडिसन होटल के पास से गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित एक कालेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने मार्च में एफआईआर दर्ज कराई थी।

arrest

पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश, कई जिलों की पुलिस को थी तलाश

गाजियाबाद। शहर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त हाथ लगी जब एक शातिर बदमाश नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। उससे पहले ही पुलिस ने उसकी घेराबंदी करते हुए मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाश पर ₹50,000 का इनाम घोषित है और दर्जनों मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

azam

सपा के सांसद आजम खान 21 जून को मनाएंगे काला दिवस

रामपुर. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर के नवनिर्वाचित सांसद आजम खान ने अपनी पार्टी कार्यालय से एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि मैं आगामी 21 जून को जब देश के राष्ट्रपति संसद भवन में संसद को संबोधित कर रहे होंगे, तब मैं रामपुर में अपने समर्थकों के साथ अपने बाहों पर काली पट्टी बांधकर काला दिवस मनाऊंगा। आजम खान ने कहा कि सरकार और प्रशासन मेरे ऊपर नाजायज दबाव बनाकर हमलावर हो रही है। वे आतंकियों की तरह मेरे ऊपर हमला कर रहे हैं।

 

doctor

आपके घर आएगी स्वस्थ्य विभाग की ये टीम और पूछेगी सवाल, जवाब देने से न करें परहेज

मेरठ। अगर आप के घर स्वास्थ विभाग की टीम आये और किसी खास बीमारी के बारे में पूछे तो उसकी जानकारी जरूर दें। इतना ही नहीं, इस बीमारी का पता लगने के लिए चेकअप भी करवायें। ये बीमारी है टीबी। इस बार स्वास्थ्य विभाग ने घर-घर जाकर बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने और मरीजों को चिन्हित करने का अभियान छेड़ा है। जो 12 जून से शुरू हो गया है। इस अभियान में मेरठ जेल को भी शामिल किया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned