Patrika [email protected] AM: मॉब लिंचिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें- देखें वीडियो

बुलेटिन की खास बातें-

  • गाजियाबाद और हापुड़ में 2 जुलाई तक बंद रहेंगे सभी स्‍कूल
  • रामपुर के सांसद आजम खान बोले- संसद में ऐसा लगा, जैसे नाैटंकी में आ गए हैं
  • नोएडा में स्‍पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट
  • सहारनपुर में एनकाउंटर में 10 हजार और 25 हजार के इनामी बदमाश घायल

By: sharad asthana

Updated: 01 Jul 2019, 01:14 PM IST

नोएडा। पत्रिका न्‍यूज बुलेटिन में आपका स्‍वागत हैं। पेश हैं 1 जुलाई 2019 की सुबह 10 बजे तक की वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें-

मेरठ: लाठीचार्ज में एक दर्जन से अधिक लोग घायल

मेरठ में रविवार को माॅब लिंचिंग के खिलाफ जुलूस निकाल रहे मुस्लिमों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने का मामला सामने आया है। प्रदर्शन करने वाले माॅब लिंचिंग के आरोपियों को सजा की मांग कर रहे थे। फैज-ए-आम काॅलेज के पास पुलिस अधिकारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन जुलूस ने हापुड़ अड्डे की ओर बढ़ना शुरू कर दिया। स्थिति बेकाबू होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। लाठीचार्ज में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं।

पूरी खबर पढ़ें: माॅब लिंचिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज, एक दर्जन घायल, तनाव

meerut police

गाजियाबाद: भीषण गर्मी का प्रकोप जारी

गाजियाबाद समेत पूरे पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है। अभी फिलहाल इससे राहत मिलती भी नहीं दिख रही है। गर्मी को देखते हुए गाजियाबाद की जिला अधिकारी ऋतु महेश्वरी ने कक्षा आठवीं तक सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों को 2 जुलाई तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इसी तरह हापुड़ में भी स्‍कूल 3 जुलाई को खुलेंगे।

पूरी खबर पढ़ें: भीषण गर्मी का कहर जारी, यूपी के इन जिलों में दो दिन के लिए बंद हुए स्‍कूल

Ghaziabad

मुरादाबाद: निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे आजम

रामपुर के सांसद आजम खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्‍होंने मुरादाबाद में एक निजी कार्यक्रम में कहा है क‍ि संसद में उन्‍हें ऐसा लगा, जैसे वह किसी नौटंकी में आ गए हैं। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग पगड़ियां, कलगी, तूने बांधे हुए संसद पहुंचे थे जबकि कुछ ने इस तरह की अजीब अंगूठियां पहने हुई थीं, जैसे मदारी पहनते हैं। उन्‍होंने तीन तलाक को लेकर भी अपनी बात रखी।

नोएडा: 10 लड़के और 25 लड़कियां गिरफ्तार, 14 स्पा सेंटर सील

पॉश मार्केट सेक्टर-18 में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है। एसएसपी ने शिकायत के आधार पर एसपी ग्रेटर नोएडा के नेतृत्व में 15 टीमें बनाकर 14 मसाज सेंटर पर रेड की। स्पा सेंटर से 10 लड़के और 25 लड़कियाें को गिरफ्तार किया गया। इनमें 5 युवती थाईलैंड की बताई जा रही हैं। मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें मिली हैं।

पूरी खबर पढ़ें: VIDEO: मसाज सेंटर के अंदर पुलिस को इस हालत में मिली विदेशी युवतियां, 25 गिरफ्तार

noida police

सहारनपुर: कुतुबशेर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़

सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र में रविवार रात को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। मानकमऊ में हुए एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लगी है। इनके नाम मोंटू उर्फ शावेज और गुलफाम उर्फ हड्डी बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार, इनमें से एक 25 हजार और दूसरा 10 हजार का इनामी बताया जा रहा है। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

saharanpur police
Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned