Patrika Bulletin @10 AM: हिंदू संगठनों ने हाईवे पर पढ़ी हनुमान चालीसा, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें- देखें वी‍डियो

sharad asthana | Updated: 19 Jun 2019, 03:06:03 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

बुलेटिन की खास बातें-

  • संभल में डीसीएम गाड़ी और पिकअप वैन में टक्‍कर, आठ लोगों की मौत
  • मुजफ्फरनगर में एनएच-58 पर पुलिस ने दो बदमाशों को मारी गोली
  • बुलंदशहर में एनएच-91 पर बाइक पर जानलेवा स्टंट करते दिखे युवक
  • देवबंद में 9 महिलाओं को कच्ची शराब के साथ किया गिरफ्तार

नोएडा। पत्रिका न्‍यूज बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश हैं 19 जून 2019 की सुबह 10 बजे तक की पांच बड़ी खबरें-

संभल: लगन चढ़ाकर लौट रहे लोगों की डीसीएम भिड़ी

संभल के बहजोई थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे डीसीएम गाड़ी और पिकअप वैन में टक्‍कर हो गई। इसमें आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मुरादाबाद जिला अस्‍पताल रेफर किया गया है। डीसीएम सवार लगन चढ़ाकर वापस लौट रहे थे।

पूरी खबर पढ़ें: सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत, बीस की हालत नाजुक. लगन समारोह से लौट रहे थे सभी

 

 

sambhal police

मुरादाबाद: सड़क पर नमाज पढ़ने का किया विरोध

मुरादाबाद में मंगलवार को राष्‍ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रामपुर रोड पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। इससे हाईवे पर जाम लग गया। इस दौरान पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बना रहा। उनका कहना है क‍ि ऐसा उन्‍होंने सड़क पर नमाज पढ़ने के विरोध में किया है।

पूरी खबर पढ़ें: VIDEO: सड़कों पर नमाज के विरोध में हिन्दू संगठनों ने हाइवे रोककर किया हनुमान चालीसा का पाठ

Bajrang Dal

मुजफ्फरनगर: खतौली बाईपास के पास हुई मुठभेड़

मुजफ्फरनगर में एनएच-58 पर खतौली बाईपास के पास मंगलवार देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाशों की पहचान अरशद निवासी हरसोली थाना शाहपुर और सरफराज निवासी हरसोली थाना शाहपुर के रूप में हुई है।

पूरी खबर पढ़ें: VIDEO: रास्ता बदलकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ऐसे किया गिरफ्तार, अस्पताल पहुंचे दोनों बदमाश

muzaffarnagar police

बुलंदशहर: वीडियो हुआ वायरल

बुलंदशहर में एनएच-91 पर कम उम्र के लड़के बाइक पर जानलेवा स्टंट करते दिखे हैं। उनका वीडियो भी वायरल हुआ है। ये ना सिर्फ अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं बल्कि हाईवे पर दौड़ने वाले दूसरे वाहनों के लिए भी खतरा पैदा कर रहे हैं। युवक रॉयल एनफील्ड पर जानलेवा स्टंट करते दिख रहे हैं।

पूरी खबर पढ़ें: डीएम व एसएसपी समझा रहे थे ट्रैफिक नियम तो दूसरी और बिगड़ैल उड़ा रहे थे धज्जियां, देखिए वायरल वीडियो

bulandshahr

देवबंद: कई गांवों में की छापेमारी

सहारनपुर जनपद की देवबंद कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर 9 महिलाओं को भारी मात्रा में कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने गांव सैनपुर, बाबूपुर समेत क्षेत्र के कई गांवों में छापेमारी करते हुए सैकड़ों लीटर कच्ची शराब व लहन बरामद किया। बरामद शराब का सैंपल लेते हुए पुलिस ने बाकी शराब को नष्ट करा दिया है।

deoband police
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned