Patrika [email protected] AM: यूपी के इस जिले में तीन महिलाओं से 9 लोगों ने किया गैंगरेप, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें

Patrika News@10 AM: यूपी के इस जिले में तीन महिलाओं से 9 लोगों ने किया गैंगरेप, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें

sharad asthana | Updated: 20 Jun 2019, 12:40:33 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

बुलेटिन की खास बातें-

  • मुजफ्फरनगर के कस्बा भोपा में गाय का शव मिलने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा
  • निजी विश्वविद्यालयों पर लगाम कसने को सरकार ने अम्‍ब्रेला एक्‍ट को दी मंजूरी
  • बिजनौर में बारात में छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ पथराव
  • बुलंदशहर में पानी की टंकी पर चढ़कर सेल्‍फी लेते युवकों का वीडियो वायरल

नोएडा। पत्रिका बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश है पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश की 20 जून 2019 की सुबह 10 बजे तक की पांच बड़ी खबरें-

नोएडा: पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नोएडा के यमुना खादर में बने एक फार्म हाउस में तीन महिलाओं से 9 लोगों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने 7 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबक‍ि मुख्य आरोपी समेत दो लोग फरार हो गए। तीनों महिलाओं को दिल्ली के लाजपत नगर से लाया गया था। यह फार्म हाउस छपरौली गांव में है।

पूरी खबर पढ़ें: 3 महिलाओं से फार्म हाउस बुलाकर 9 लोगों ने रातभर किया बलात्कार, पुलिस में मचा हड़कंप

noida rape

मुजफ्फरनगर: ग्रामीणों ने लगाया घोटाले का आरोप

मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोपा में बुधवार को गाय का शव मिलने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। गाय गौशाला से कई दिन पहले गायब हो गई थी। घटना की सूचना पाकर एसडीएम तथा सीओ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने गौशाला में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि गौशाला में गौवंश के लिए चारे की पर्याप्त व्यवस्था तक नहीं है।

पूरी खबर पढ़ें: गौशाला से गायब गाय का शव मिलने पर हंगामा

Muzaffarnagar

नोएडा: अम्ब्रेला एक्ट के सहारे निजी विश्वविद्यालयों पर लगाम कसेगी सरकार

उत्तर प्रदेश कैबिनेट ने सभी निजी विश्वविद्यालयों के लिए बनाए गए उत्तर प्रदेश प्राइवेट यूनिवर्सिटीड ऑर्डिनेंस 2019 (अम्ब्रेला एक्ट) को मंजूरी दे दी है। अब प्रदेश के सभी 27 निजी यूनिवर्सिटी इसी एक्ट के अधीन आ जाएंगी। इस एक्ट के मुताबिक अब प्राइवेट यूनिवर्सिटीज को एक शपथपत्र देना होगा कि यूनिवर्सिटी किसी भी तरह की राष्ट्रविरोधी गतिविधि में शामिल नहीं होगी। साथ ही कैंपस में इस तरह की गतिविधियां भी नहीं होने दी जाएंगी। अगर ऐसा हुआ तो सरकार यूनिवर्सिटी के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

पूरी खबर पढ़ें: VIDEO: प्रदेश सरकार के अम्ब्रेला एक्ट का विश्वविद्यालयों पर क्या पड़ेगा असर, छात्रों ने क्यों जताई आपत्ति

up cm yogi adityanath

बिजनौर: दो पक्षाें मारपीट में कुछ लोग घायल

बिजनौर के थाना किरतपुर में बुधवार देर शाम दो पक्षों में जमकर पथराव हो गया। इसमें कुछ लोग घायल हो गए। विवाद बारात में छेड़छाड़ को लेकर शुरू हुआ था। देखते ही देखते दोनों पक्षों में बात बढ़ गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठियां भांजी और पथराव किया।

पूरी खबर पढ़ें: VIDEO: दो पक्षों में विवाद के बाद बरसाए ईट-पत्थर, लाठी डंडे भी चले

bijnor

बुलंदशहर: एक और वीडियो वायरल

बुलंदशहर में एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें नगर पालिका की टंकी पर चढ़े कुछ युवक दिख रहे हैं। वीडियो में युवक टंकी के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग टंकी पर चारपाई पर भी बैठे दिख रहे हैं। वीडियो सिकंदराबाद के खत्रीवाड़ा स्थित पानी की टंकी का है।

bulandshahr
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned