Patrika [email protected] AM: पुलिस ने मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें- देखें वीडियो

Patrika News@10 AM: पुलिस ने मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश को किया ढेर, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें- देखें वीडियो

sharad asthana | Updated: 25 Jun 2019, 01:53:13 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • बुलेटिन की खास बातें-
  • गाजियाबाद के यशोदा अस्‍पताल में आज होगा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का ऑपरेशन
  • छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने लड़की की मां और चाची को मार डाला
  • मुरादाबाद पुलिस ने गुड वर्क के चक्‍कर में दलित युवक को मुस्लिम बनाकर भेजा जेल
  • सपा और बसपा का गठबंधन टूटने पर इमरान मसूद ने मायावती पर साधा निशाना

नोएडा। पत्रिका न्‍यूज बु‍लेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश हैं 25 जून 2019 की सुबह 10 बजे तक की वेस्‍ट यूपी की पांच बड़ी खबरें-

मुजफ्फरनगर: 24 घंटे में पुलिस और बदमाशों की चार मुठभेड़

मुजफ्फरनगर में 24 घंटे में पुलिस और बदमाशों की चार मुठभेड़ हुईं। इसमें अब तक तीन इनामी बदमाश घायल हो गए जबक‍ि एक मारा गया। थाना मीरापुर पुलिस और मेरठ एसटीएफ की संयुक्त टीम ने सोमवार रात को एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। बदमाश का नाम आदेश पुत्र ब्रह्मपाल निवासी भौरा खुर्द बताया जा रहा है। मुठभेड़ थाना मीरापुर क्षेत्र के संभालहेड़ा नहर पर हुई।

पूरी खबर पढ़ें: एक के बाद एक एनकाउंटर से बदमाश पस्त, 12 घंटे में 4 एनकाउंटर, यूपी पुलिस ने एक लाख के इनामी को किया ढेर

muzaffarnagar police

गाजियाबाद: तबीयत बिगड़ने पर लाया गया था अस्‍पताल

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब होने के कारण उन्‍हें गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार को उनकी पूरी मेडिकल जांच कराई गई। उनका यूरीन पास नहीं हो पा रहा है। जांच के बाद मंगलवार यानी आज मुलायम सिंह यादव का ऑपरेशन किया जाएगा।

पूरी खबर पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की फिर बिगड़ी तबीयत, गाजियाबाद के इस अस्पताल में कराया गया भर्ती

mulayam singh yadav

बुलंदशहर: आरोपी ने लड़की के परिजनों पर चढ़ा दी थी गाड़ी

बुलंदशहर में एनएच-91 से लगे नए गांव चांदपुर में एक दलित परिवार की लड़की से गांव के एक समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। इस पर लड़की के भाई ने आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद आरोपी घर से गाड़ी लेकर आया और लड़की के परिजनों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इसमें लड़की की मां और चाची की मौत हो गई जबकि भाई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी नकुल फरार हो गया।

मुरादाबाद: वाहवाही लूटने के लिए पुलिस ने खेला खेल

मुरादाबाद की भोजपुर थाना पुलिस ने एक साल पहले गौ मांस रखने के आरोप में जहीर की जगह सतवीर को जेल भेज दिया था। दरअसल, थाना भोजपुर में 9 मई 2018 को एक ट्रक में गौ वंशीय पशु और उनका मांस बरामद हुआ था। वाहवाही लूटने की वजह से भोजपुर पुलिस ने 29 जून 2018 को गौ ह्त्या और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एक दलित युवक सतवीर को जहीर के नाम से जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था। अब 7 जून को इसका खुलासा हुआ है।

पूरी खबर पढ़ें: मुरादाबाद: पुलिस का कारनामा,जहीर की जगह सतवीर को भेज दिया जेल

इमरान मसूद ने कहा- गठबंधन का सबसे अधिक नुकसान मुस्लिम नेताओं को हुआ

गठबंधन टूटने के बाद कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने कहा है कि बसपा और सपा के बीच उत्तर प्रदेश में हुए गठजोड़ का सबसे अधिक नुकसान मुस्लिम नेताओं को हुआ है। इमरान मसूद ने साफ कहा कि उत्तर प्रदेश की मुस्लिम लीडरशिप को बसपा और सपा ने मिलकर करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमाे मायावती आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर आरोप लगा रही हैं, लेकिन मायावती के बारे में सभी को पता है कि वह किस तरह से टिकट बांटती हैं।

पूरी खबर पढ़ें: Video यूपी में सपा-बसपा गठबंधन का सबसे बड़ा नुकसान मुस्लिम लीडरशिप काे हुआ: इमरान

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned