scriptPatrika News@10 AM: सीसीएसयू की पहली Merit List कैंसल, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें- देखें वीडियो | patrika news 10am 26 june top 5 news today | Patrika News

Patrika News@10 AM: सीसीएसयू की पहली Merit List कैंसल, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jun 26, 2019 01:21:59 pm

Submitted by:

sharad asthana

बुलेटिन की मुख्‍य बातें-

मेरठ में संतान नहीं हाेने पर दंपती ने किया सुसाइड
शामली में नशेड़ी ने किशोरी बेटी से कर बार किया दुष्‍कर्म
बागपत में किसान की गला रेतकर हत्‍या
बिजनौर में महिला पर चाकू से हमला, बेटी से दुष्‍कर्म

 

moradabad

Patrika Bulletin@9 AM: पुलिस ने निर्दोष को धर्म और नाम बदलकर भेज दिया जेल, इसके अलावा एक क्लिक में पढ़िए वेस्ट यूपी की बड़ी खबरें

नोएडा। पत्रिका न्‍यूज बुलेटिन में अपका स्‍वागत है। पेश हैं 26 जून 2019 की सुबह 10 बजे तक की वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें-

मेरठ: आठ साल पहले हुई थी शादी

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा गली नंबर 26 में संतान नहीं होने पर एक दंपती ने जहर खाकर जान दे दी। मामला मंगलवार का है। इसरार की शादी आठ वर्ष पूर्व रुकसाना से हुई थी। उनके कोई औलाद नहीं थी। उन्होंने काफी इलाज भी कराया। नीम हकीमों से भी दवाई ली, लेकिन कहीं कोई फायदा नहीं हुआ। इसरार की पत्नी रुकसाना को उसके ससुराल वाले भी ताना मारते थे। इसके चलते पति-पत्नी मानसिक रूप से परेशान रहने लगे थे।
पूरी खबर पढ़ेंः मेरठ में बच्चा नहीं होने पर पति-पत्नी ने जहर खाया, मौत से मच गया कोहराम, देखें वीडियो

meerut
मेरठ: तकनीकी कारणों से रद्द हुई लिस्‍ट

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (CCSU) की स्‍नातक की पहली मेरिट लिस्‍ट तकनीकी कारणों से रद्द कर दी गई है। इस लिस्‍ट में अब तक 18 हजार से ज्‍यादा एडमिशन हो चुके हैं। संशोधित कट ऑफ लिस्‍ट बुधवार सुबह जारी की जाएगी। जिन छात्रों का प्रवेश हो चुका है, उन पर संशोधित मेरिट लिस्‍ट का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।
meerut ccsu
शामली: विरोध करने पर देता था यातनाएं

शामली में पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक नशेड़ी पिता अपनी ही 15 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्‍कर्म करता रहा। विरोध करने पर आरोपी पिता बेटी को यातनाएं भी देता था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
बागपत: नलकूप के पास मिला शव

बागपत में किसान अमित की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मंगलवार रात को किसान अपने खेत पर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों को सरकारी नलकूप के पास किसान का शव मिला था। मामला बागपत जनपद के थाना चांदीनगर क्षेत्र के पांची गांव का है।
baghpat murder
बिजनौर: खेत में बदहवास हालत में मिली महिला और उसकी बेटी

बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के गांव काजीवाला में मां को देखने गई महिला और उसकी बेटी एक खेत में बदहवास हालत में मिली। पुलिस ने मां-बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल बिजनौर में भर्ती कराया है। महिला के शरीर पर चाकू के निशान हैं। महिला के बेटे ने अपनी मां के ऊपर चाकू से हमला करना और बहन के साथ रेप करने का आरोप लगाया है।
bijnor rape
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो