Patrika News Bulletin @8 PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

1-शहीद मेजर केतन शर्मा की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, फिजा में गूंजे ये नारे

2-पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में फर्जी ढंग से प्रशिक्षण ले रही युवती गिरफ्तार
3-संसद में बोले आज़म खान,अपनी जुबान की वजह से जीता चुनाव
4-पुलिस को देखते ही इनामी बदमाश ने शुरू की फायरिंग तो बन गया गोली का शिकार
5-तेज रफ्तार के कहर ने लील ली 2 लोगों की जान, ट्रैक्टर में फंसा युवक

By: Iftekhar

Published: 18 Jun 2019, 09:11 PM IST

नोएडा. पांच बड़ी खबरों के साथ पत्रिका बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश है 18 जून 2019 शाम 8 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। सबसे पहले बात करते हैं मेरठ की। यहां मंगलवार को शहीद मेजर केतन शर्मा की अंतिम यात्रा निकाली गई। इस दौरान लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। दूसरी बड़ी खबर भी मेरठ से है। पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में फर्जी ढंग से प्रशिक्षण ले रही युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीसरी बड़ी खबर समा नेता आजम खान से जुड़ी हुई है। अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले आजम ने मंगलवार को संसद में कहा कि मैं अपनी जुबान की वजह से चुनाव जीत कर आया हूं। चौंथी बड़ी खबर यूपी में जारी ऑपरेशन ऑल आउट से जुड़ी हुई है। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के रामगढ़ फाटक के पास पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोच लिया। पांचवीं और आकिरी खबर नोएडा से हैं। यहां तेज रफ्तार के कहर ने 2 लोगों की जान लील ली। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए खबरों को पढ़ें।

 

 

meerut

फूलों की सेज से गुजरकर चिता तक पहुंचा शहीद का शव

मेरठ. आतंकियों से लड़ते हुए देश के ऊपर अपने प्राण की आहुति देने वाले शहीद मेजर केतन शर्मा को मंगलवार की शाम 6 बजे पंचतत्व में विलीन कर दिया गया। उन्हें उनके बुजुर्ग पिता ने मुखाग्नि दी। उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे दिल्ली से मेरठ लाया गया। यहां शहीद के पार्थिव शरीर को कुछ देर तक लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। इसके बाद उनके शव को अंतिम यात्रा पर ले जाया गया। मेरठ के सुरजकुंड में उनका हिन्दू विधि विधान से शाम 6 बजे अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान यूपी सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा के अलावा मेरठ जिले से भाजपा के सभी विधायकों के अलावा जिले के आला अधिकारी भी अंत्येष्टि क्रिया में मौजूद रहे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

शहीद मेजर केतन शर्मा की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, फिजा में गूंजे ये नारे

 

Meerut

मेरठ में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर की सुरक्षा में सेंध

मेरठ. पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में सोमवार रात फर्जी तरीके से प्रशिक्षण लेते हुए एक महिला प्रशिक्षु को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से परिचय पत्र बेल्ट और टोपी समेत अन्य सामग्री बरामद हुई हैं। इस संबंध में पीडीएस के हवलदार मेजर ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस प्रशिक्षण सेंटर की सुरक्षा में सेंध लगाकर फर्जी तरीके से प्रशिक्षण ले रही महिला के पकड़े जाने से महकमे में हड़कंप मचा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में फर्जी ढंग से प्रशिक्षण ले रही युवती गिरफ्तार

Azam khan

संसद में भी वही दिखा आज़म खान का रुख

रामपुर: नयी संसद का बजट सत्र चल रहा है, जिसमें सभी सांसदों को शपथ भी दिलाई जा रही है। वहीँ अपने तेवरों के लिए जाने वाले समाजवादी पार्टी नेता आज़म खान का रुख संसद में भी वही दिखा। शपथ के लेने के बाद आज़म ने इशारों ही इशारों में मोदी और भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके पास जुबान की ताकत थी इसलिए चुनाव जीत गए। यही नहीं ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब तक मशीन है तब तक सब कुछ मुमकिन है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

संसद में बोले आज़म खान,अपनी जुबान की वजह से जीता चुनाव

Encounter

बदमाश पर इनाम घोषित कर आरोपी की तलाश में जुटी थी पुलिस

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के रामगढ़ फाटक के पास पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोच लिया। मुठभेड़ के दौरान रोबिन के पैर में गोली लग गई।वही एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फऱार हो गया। फि़लहाल पुलिस ने घायल बदमाश रोबिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही फरार बदमाश का पता लगाने में जुट गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: पुलिस को देखते ही इनामी बदमाश ने शुरू की फायरिंग तो बन गया गोली का शिकार- देखें वीडियो

Accident

 

सड़द हादसे में दो की मात से मचा हड़कंप

नोएडा. अलग-अलग जगह हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में सड़क किनारे लोगों की प्यास बुझाने वाले वाटर वेंडर को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में वाटर वेंडर राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा हादसा थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 57 में हुआ। एक बेलगाम टै्रक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

तेज रफ्तार के कहर ने लील ली 2 लोगों की जान, ट्रैक्टर में फंसा युवक

 

 

 

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned