Patrika [email protected] PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

Patrika News@8 PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

Iftekhar Ahmed | Updated: 17 Jun 2019, 08:59:18 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

1-आप सांसद ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग
2-शामली में पत्रकार की पिटाई के बाद अब बुलंदशहर पुलिस पर लगा वरिष्ठ पत्रकार को फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप
3-बैंक का 24 लाख कैश लूटकर भाग रहे बदमाशों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
4-World Cup 2019: भारत की जीत के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने मनाई दिवाली
5-जून महीने में लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में मल रही है राहत

नोएडा. पांच बड़ी खबरों के साथ पत्रिका बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश है 10 जून 2019 शाम 7 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। सबसे पहली खबर बिजनौर से हैं। यहां आप सांसद ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, बोले गौशाला से ज्यादा पाठशाला पर ध्यान देने की जरूरत है। वहीं, दूसरी बड़ी खबर बुलंदशहर से है। शामली में पत्रकार की पिटाई के बाद अब बुलंदशहर पुलिस पर वरिष्ठ पत्रकार को फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगा है। तीसरी बड़ी खबर सहारनपुर से है। यहां बैंक से 24 लाख कैश लूटकर भाग रहे बदमाशों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। चौथी बड़ी खबर मेरठ से हैं। यहां क्रिकेट प्रेमियों ने World Cup 2019 में भारत की जीत के बाद जमकर जश्न मनाया। पांचवीं और आखिरी खबर हमारी और आपकी रोजमर्रा की जरूरत से जुड़ी हुई है। चुनाव खत्म होने के बाद भी जून में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार गिरावट जारी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए खबरों को पढ़ें:

 

Sanjay singh

संजय सिंह बोले उत्तर प्रदेश में हर दिन घट रही हैं बलात्कार की 52 घटनाएं
बिजनौर. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार को बिजनौर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश में गायों के लिए बनाई जा रही गौशाला और रेप की घटनाओं को लेकर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ आय दिन बलात्कार की घटनाएं घट रही हैं। पूरे प्रदेश में रोजाना 52 बलात्कार की घटनाए हो रही हैं। 2.5 से 6 और 9 साल की बच्चियों के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदातें हो रही है। प्रदेश सरकार की पुलिस इन अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हुई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

आप सांसद ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

 

BUlandshahar

पुलिस की हरकत से नाराज पत्रकारों का प्रदर्शन, फर्जी मामला वापिस नहीं लेने पर भूख हड़ताल की धमकी
बुलंदशहर. रेल हादसे की रिपोर्टिंग करने गए पत्रकार के साथ शामली में जीआरपी पुलिस की बर्बरता की करतूत की चर्चा अभी शांत भी नहीं हुई है कि बुलंदशहर में एक और मामले ने तूल पकड़ लिया है। यहां एक वरिष्ठ पत्रकार इंद्रपाल कौशिक को पुलिस छेड़छाड़ के एक फर्जी मामले में फंसा दिया है। पुलिस की इस हरकत से जिले पत्रकारों में भारी आक्रोश है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

शामली में पत्रकार की पिटाई के बाद अब यूपी के इस जिले की पुलिस ने वरिष्ठ पत्रकार को फर्जी मुकदमे में फंसाया

saharanpur

सहारनपुर. गंगोह में एक शाखा से दूसरी शाखा ले जाया जा रहा था बैंक का कैश -हथियाराें के बल पर बाइक सवार बदमाशाें ने कैशियर से लूटा कैश - 24 लाख लूटकर भाग रहे लुटेराें काे भीड़ ने दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा - एक बदमाश भागने में हुआ फरार, पुलिस ने ली राहत की सांस सहारनपुर के गंगाेह में दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने कोऑपरेटिव बैंक के ₹24 लाख लूट लिए। कैशियर कैश काे एक शाखा से दूसरी शाखा में लेकर जा रहा था। इसी दौरान बीच बाजार बाइक सवार बदमाशों ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया। कैशियर ने शाेर मचाया ताे भीड़ ने लुटेरों का पीछा शुरू कर दिया।कुछ ही दूर पर एक लुटेरे को दबोच लिया जिससे पूरी रकम भी बरामद हो गई। भीड़ ने पहले उसकी जमकर पिटाई की। बाद में इसे पुलिस को सौंप दिया गया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

बैंक का 24 लाख कैश लूटकर भाग रहे बदमाशों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

World cup

गाजियाबाद. World Cup 2019 के तहत रविवार को हुए भारत पाकिस्तान के अहम मुकाबले में देश की जीत पर पूरे वेस्ट यूपी में जश्न का माहौल नजर आया। भारत के जीतते ही लोग सड़कों पर उतर आए और जमकर आतिशबाजी की। गाजियाबाद में जहां लोगों ने मिठाइयां बांटी और आतिशबाजी की। वहीं मेरठ में भी देर रात लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। यहां बेगमपुल पर बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी जुटे और ढोल की थाप पर जमकर जश्न मनाया। इस दौरान लोगों ने कहा कि उन्हें भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से काफी दुख हुआ, लेकिन देश जीतने से वे बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि भुवी जल्द ठीक होकर मैदान में लौटेंगे और मेरठ का नाम बुलंदियों पर पहुंचाएंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

World Cup 2019: भारत की जीत के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने मनाई दिवाली, देखें तस्वीरें

Petrol diesel

मेरठ. एक जून से लेकर 17 जून तक पेट्रोल-डीजल के दामों में हुर्इ कटौती 17 जून को पेट्रोल-डीजल प्रति लीटर सबसे कम कीमत रही इस महीने अभी दोनों के भाव आैर हो सकती है गिरावट मेरठ। पेट्रोल और डीजल के भाव को जून माह में देखें तो मेरठ के लोगों के लिए राहत देने वाले हैं। मर्इ के आखिर में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जिस तरह बढ़ रही थी, उससे लग रहा था कि लोगों को परेशानी उठानी पड़ेगी, लेकिन जून माह से अब तक पेट्रोल की कीमतों में 1.31 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल के भाव प्रति लीटर 2.14 रुपये की गिरावट दर्ज हुर्इ। 17 जून को पेट्रोल 69.72 और डीजल 63.11 रुपये प्रति लीटर रहा। इससे लोगों को बड़ी राहत मिली है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पेट्रोल-डीजल के दाम अभी और घट सकते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।


MEERUT: जून में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में सबसे बड़ी राहत, आज ये रहे चौंकाने वाले भाव

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned