scriptPatrika News@ 8pm: व्यापारी के घर पहुंचे फर्जी सीबीआई अधिकारी की ऐसे खुल गई पोल, लोगों ने पीटा एक Click में पढ़ें बड़ी खबरें | patrika news bulletin in hindi up digital and tv ki big news 23 june | Patrika News

Patrika News@ 8pm: व्यापारी के घर पहुंचे फर्जी सीबीआई अधिकारी की ऐसे खुल गई पोल, लोगों ने पीटा एक Click में पढ़ें बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 23, 2019 07:36:49 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पुलिस कर्मियों को साथ लेकर व्यापारी के घर रेड मारने पहुंचा था फर्जी ऑफिसर
सात मई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी बच्ची
राजस्थान के रहने वाले बुजुर्ग के लिए भगवान का रूप साबित हुई एनजीओ
रूट से लेकर साफ-सफाई में लापरवाही बरतने पर दी कार्रवाई की चेतावनी
अब तक सौ से भी ज्यादा कारों को चोरी की वारदात को अंजाम देते थे आरोपी

patrika bulletin

Patrika News@ 8pm: व्यापारी के घर पहुंचे फर्जी सीबीआई अधिकारी की ऐसे खुल गई पोल, लोगों ने पीटा एक Click में पढ़ें बड़ी खबरें

पत्रिका बुलेटिन में एक क्लिक में दिन भर की बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं। इसमें सबसे पहली खबर मुजफ्फरनगर से है। जहां एक फर्जी सीबीआई अधिकारी थाने से दो कांस्टेबल लेकर व्यापारी के घर छापामारी करने पहुंच गया, लेकिन यहां उसकी पोल खुलते ही उसे दौड़ लगानी पड़ गई। दूसरी खबर रामपुर से है। जहां सवा महीने से लापता छह वर्षीय मासूम का शव शनिवार को मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर में घायल कर गिरफ्तार कर लिया। तीसरी खबर गाजियाबाद से है। जहां एक एनजीओ ने घर से लापता बुजुर्ग को उसके घर वालों से मिलाया। बुजुर्ग राजस्थान में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थे। चौथी खबर बागपत से है। यहां डीएम ने अधिकारियों संग बैठक कर कांवड़ यात्रा और महाशिवरात्रि को लेकर दिश निर्देश दिये। पांचवी खबर ग्रेटर नोएडा से है। जहां पुलिस ने एनसीआर में सौ से ज्यादा वाहनों को चोरी करने वाले गिरोह के चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गाड़ियां भी बरामद की है।

Video: पुलिस लेकर व्यापारी के घर छापा मारने पहुंचा ‘सीबीआई अफसर’, सच्चाई सामने आने पर परिवार ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

NN

VIDEO : पुलिस लेकर व्यापारी के घर छापा मारने पहुंचा ‘सीबीआई अफसर’, सच्चाई सामने आने पर परिवार ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

मुजफ्फरनगर में थाना नई मंडी क्षेत्र की पॉस कालोनी में उस समय हड़कंप मच गया। जब शनिवार को अचानक ही एक शख्स दो पुलिसकर्मियों के व्यापारी के घर जा पहुंचा। यहां उसने खुद को सीबीआई अधिकारी बताते हुए कार्ड दिखाकर तलाशी शुरू कर दी। यहां व्यापारी के घर पहुंचे उसके दोस्तों ने सीबीआई अफसर बता रहे शख्स के हाव भाव देख शक होने पर पूछताछ शुरू कर दी। जिसके बाद मौके पर ही अधिकारी का भाड़ा फूट पड़ा। उसके हाव-भाव से मोहल्ले वासियों ने उसे पहचान लिया। जिसके बाद पब्लिक ने फर्जी सीबीआई अफसर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

Video: अपहरण के बाद छह साल की मासूम के हत्यारोपी को एनकाउंटर मैन ने मारी गोली, बदमाश की हालत गंभीर

NEWS

Video: अपहरण के बाद छह साल की मासूम के हत्यारोपी को एनकाउंटर मैन ने मारी गोली, बदमाश की हालत गंभीर

रामपुर में सात मई को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई छह साल की मासूम बच्ची का शव सवा महीने बाद शनिवार को जली हालत में मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मामले में आईपीएस अजय पाल शर्मा ने पुलिस टीम के साथ आनन फानन में जांच कर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश का देर रात एनकाउंटर कर दिया। एनकाउंटर में बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगने वह घायल हो गया। जिसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

VIDEO: मानसिक रूप से बीमार रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी के लिए NGO बना अवतार

GHAZIABAD

मानसिक रूप से बीमार रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी के लिए NGO बना अवतार, अथक प्रयासों से अपनों के बीच पहुंचे बुजुर्ग

अक्सर कहा जाता है कि यदि कोई अपनों को बिछड़ा हुआ मिला दे तो वह साक्षात भगवान बनकर ही आपके सामने आया है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद में देखने को उस वक्त मिला जब एक एनजीओ के द्वारा किए गए अथक प्रयासों से एक 70 वर्षीय बुजुर्ग रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी को उनके परिजनों तक पहुंचा दिया गया। जिसके बाद से परिजन बेहद खुश है।

 

BAGPAT

पुलिस प्रशासन ने शुरू की कांवड़ मेले की तैयारी, डीएम ने लापरवाही पर दी बड़ी कार्रवाई की चेतावनी

बागपत। श्रावण मास के महाशिवरात्रि पर्व को लेकर शनिवार को अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में जिलाधिकारी ने तीस जुलाई को महाशिवरात्रि के पर्व के लिए तैयारियों के आदेश दिये। इसके साथ ही इस पर्व में सुरक्षा से लेकर सफाई और व्यवस्था में लापरवाही न बरतने की चेतावनी दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी ने लापरवाही की, तो उक्त अधिकारी और कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

GRENO

एनसीआर में सौ से ज्यादा लग्जरी कारों को चोरी कर ऐसे ठिकाने लगा देते था यह गिरोह, पुलिस ने दबोचा- देखें वीडियो

दिल्ली एनसीआर में लगातार लग्जरी कारों को निशाना बनाने वाले एक गिरोह के चार बदमाशों ने शनिवार को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की चार कार भी बरामद की है। ये वाहन चोर नोएडा सहित दिल्ली एनसीआर में करीब सौ से भी अधिक गाडिय़ों पर हाथ साफ कर चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से कारों के अलग अलग पार्ट भी बरामद किये है। पुलिस ने उनके पास से कारों के कुछ हिस्से और नंबर प्लेट भी बरामद की गई हैं। जो ये कबाड़ी के पास कटवा कर बेच चुके है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो