Patrika [email protected]: तीन महिलाओं को फार्म हाउस पर बुलाकर नौ लोगों ने किया रेप, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Patrika News@8pm: तीन महिलाओं को फार्म हाउस पर बुलाकर नौ लोगों ने किया रेप, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Rahul Chauhan | Publish: Jun, 19 2019 07:26:24 PM (IST) | Updated: Jun, 19 2019 07:40:59 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-तीन युवतियों से नौ लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

-राजस्व तहसील में शराब पीकर बंदियों में मारपीट

-नौ महिलाओं को कच्ची शराब के साथ पुलिस ने पकड़ा

-युवक की हत्या कर दफनाया

नोएडा। पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर, नोएडा के यमुना खादर में बने एक फार्म हाउस पर 3 महिलाओं से गन पॉइंट पर 9 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म। दूसरी खबर, हापुड़ में तहसील की राजस्व हवालात में शराब पीने के बाद बंदियों में मारपीट, पुलिस जांच में जुटी। तीसरी खबर, देवबंद में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाया अभियान तो 9 महिलाएं चढ़ी हत्थे। चौथी खबर, दो दिन पहले गायब हुआ था युवक, पुलिस ने शुरू की तलाश तो मिला इस हालत में।

demoPatrika .com/upload/2019/06/19/girl_1_4555030_835x547-m_4730420-m.jpeg">

पहली खबर-

नोएडा। यमुना खादर में बने एक फार्म हाउस में 3 महिलाओं से गन पॉइंट पर 9 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म। तीनों महिलाओं को तीन आरोपित 9000 हज़ार रुपये में रात भर के लिए लाए थे। फार्म हाउस पर लाने के बाद आरोपितों ने आसपास के फार्म हाउस पर तैनात 6 और कर्मचारियों को बुला लिया और रायफल दिखाकर रात भर दुष्कर्म किया, विरोध करने पर महिलाओं को बुरी तरह पीटा गया। सुबह तीनों महिलाओं को पैसे भी नहीं दिए और भगा दिया। महिलाओं ने पुलिस से शिकायत कर दी और पुलिस ने 7 आरोपितों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, मुख्य आरोपित समेत दो लोग फरार हैं। तीनों महिलाओं को दिल्ली के लाजपत नगर से लाया गया था, यह फार्म हाउस छपरौली गांव में है। फार्म हाउस दिल्ली परिवहन विभाग एमएलओ पद पर तैनात अधिकारी का है। कोतवाली एक्सप्रेसवे क्षेत्र का मामला है। एसएसपी इस मामले में पीसी कर रहे है।

पूरी खबर पढ़ें : 3 महिलाओं से फार्म हाउस बुलाकर 9 लोगों ने रातभर किया बलात्कार, पुलिस में मचा हड़कंप

pic

दूसरी खबर-

हापुड़। जनपद की सदर तहसील की राजस्व हवालात में शराब पीने के बाद बंदियों में मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल बंदी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिषेक नाम के बंदी का आरोप है कि बंदीगृह में बंद बंदियों ने पहले तो बंदीगृह में शराब पी और फिर उसके साथ बंदीगृह में मारपीट की और अप्राकृतिक यौन करने का दबाव बनाया। मामले की जानकारी मिलते ही हवालात पर तैनात होमगार्ड ने घायल अभिषेक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया यहाँ बंदी अभिषेक का इलाज चल रहा है मामले की जानकारी होते ही सदर एसडीएम जाँच के लिए अस्पताल पहुंच गए और जाँच में जुट गए।

पूरी खबर पढ़ें : तहसील की राजस्व हवालात में शराब पीने के बाद बंदियों में मारपीट, चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पुलिसकर्मी और…

pic

तीसरी खबर-

देवबन्द। कोतवाली पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाते हुए छापेमारी कर 9 महिलाओं को भारी मात्रा में कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। कोतवाली निरीक्षक आनंद देव मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गांव सैनपुर, बाबूपुर समेत क्षेत्र के कई गांवों में छापामारी करते हुए सैकड़ों लीटर कच्ची शराब व लहन बरामद किया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान 9 महिलाओं को अवैध शराब बनाने के आरोप में हिरासत में लिया है। बरामद शराब का सैंपल लेते हुए पुलिस ने बाकि शराब को नष्ट करा दिया। पुलिस की छापामारी से शराब माफियाओं में हडक़ंप मचा हुआ है।

पूरी खबर पढ़ें : पुलिस ने चलाया अभियान तो 9 महिलाओं के पास मिली ऐसी चीज, हर कोई रह गया हैरान

police

चौथी खबर-

बुलंदशहर। मामला बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात नगला शेखू गांव का है। जहां का रहने वाला अनिल नामक युवक अपने गांव से लापता हो गया था और परिवार वालों ने गांव के दो लोगों पर शक जताया था। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला दोनों युवकों ने अनिल की हत्या का जुर्म कुबल कर लिया और शव को खेत में दबा दिया था। बताया जा रहा है कि अनिल की पुरानी रंजिश गांव में जमीनी विवाद को लेकर चल रही थी।

पूरी खबर पढ़ें : दो दिन पहले गायब हुआ था युवक, पुलिस ने शुरू की तलाश तो मिला इस हालत में

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned