Patrika [email protected] PM: एक क्लिक में पढ़ि‍ए 4 बड़ी खबरें

Iftekhar Ahmed | Updated: 29 Jun 2019, 08:35:55 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

1-कैश लूटने में नाकाम रहने पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की सेल्समैन की हत्या
2-यूपी में उपचुनाव से पहले भाजपा सरकार के खिलाफ रालोद ने खोला मोर्चा
3-अब अखिलेश यादव ने भी बुलंदशहर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दलित परिवार को कुचलने के मामले में उठाया बड़ा कदम
4-बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ महिलाओं का हल्ला बोल, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

नोएडा. पांच बड़ी खबरों के साथ पत्रिका बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश है 29 जून 2019 शाम 8 बजे तक की चार बड़ी खबरें। सबसे पहली खबर है ग्रेटर नोएडा से। यहां बाइक सवार बदमाशों का आतंक थमता नजर नहीं आ रहा है। जेवर के कस्बा जहांगीरपुर में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने पहुंचे तीन बदमाशों ने पेट्रोल भरवाने के बाद उसे लूटने का प्रयास किया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी और आसानी से फरार हो गए। दूस,री खबर मुजप्फरनगर से हैं। यहां राष्ट्रीय लोक दल के समर्थकों ने चुनाव में रालोद का साथ देने वालों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई पर विरोध प्रकट किया और मामला वापिस नहीं लेने पर जमे रहने का ऐलान किया। तीसरी बड़ी खबर बुलंदशहर से हैं यहां मायावती के बाद अब अखिलेश यादव ने भी दलित युवती से छेड़छाड़ मामले में बड़ा उठाया। इसी कड़ी में सपा नेता पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। वहीं, चौथी और आखिरी खबर भी बुलंदशहर से ही है। यहां बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ महिलाओं ने शनिवार को हल्ला बोल। इसके साथ ही बड़े आंदोलन की चेतावनी दी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए खबरों को पढ़ें:

greater noida

 

पेट्रोल डलवाकर भागने का सेल्समैन ने किया था विरोध तो मार दी गोली

https://www.patrika.com/greater-noida-news/criminals-shoot-dead-salesman-in-jewar-4772155/
ग्रेटर नोएडा. बाइक सवार बदमाशों का आतंक थमता नजर नहीं आ रहा है। ताजा घटना जेवर के कस्बा जहांगीरपुर की है। यहां पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने पहुंचे तीन बदमाशों ने पेट्रोल भरवाने के बाद उसे लूटने का प्रयास किया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी और आसानी से फरार हो गए। घायल सेल्समैन को लोगों ने तत्काल जेवर के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। लोगों के बीच जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी काफी रोष दिखा। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

muzaffarnagar

 

यूपी में उपचुनाव से पहले भाजपा सरकार के खिलाफ इस दल ने खोला मोर्चा
https://www.patrika.com/muzaffarnagar-news/rld-protest-against-bjp-government-in-muzaffarnagar-4772349/


मुज़फ्फरनगर. कचहरी परिसर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब रालोद कार्यकर्ता सैकड़ों ट्रेक्टर ट्रॉलियों के साथ धरने पर बैठ गए । इस दौरान रालोद कार्यकर्ता ने कहा कि मुजफ्फरनगर जिले में किसानों पर हो रहे फर्जी मुकदमों से तंग आकर किसान आंदोलन पर उतर आए हैं। इसी कड़ी में शनिवार को सैकड़ों किसान टैक्टर ट्रॉलियों में भरकर राष्ट्रीय लोक दल के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी की और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया । रालोद कार्यकर्ताओ का आरोप है कि जिला प्रशासन सत्ता के दबाव में लोकसभा चुनाव के दौरान जो प्रधान रालोद के पक्ष में रहे, उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज करा रही है, जोकि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

 

bulandshahar


बुलंदशहर. नया गांव चांदपुर में हुए दलित युवती से छेड़छाड़ के मामले में जहां बसपा समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेता पीड़ित परिवार से मुलाकात कर चुके हैं। साथ ही सपा के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर भी इस मुद्दे को राज्यसभा में उठा चुके हैं। वहीं अब इस मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार के घर भेजा है, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके। प्रतिनिधिमंडल ने बताया है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 3 दिन में रिपोर्ट मांगी है, जिसको लेकर घटना के संबंध में जानकारी जुटार्इ जा रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

मायावती के बाद अब अखिलेश यादव ने भी दलित युवती से छेड़छाड़ मामले में उठाया ये बड़ा कदम, देखें वीडियो
https://www.patrika.com/bulandshahr-news/sp-leaders-delegation-meet-with-victim-family-in-case-of-eve-teasing-4771750/

bulandshahr


बुलंदशहर. विद्युत विभाग ने घरेलू बिजली दरों में 20 से 25 फीसदी की वृद्धि की तैयारी कर ली है। इसके लिए यूपी विद्युत नियामक आयोग को प्रस्ताव भी भेज दिया गया है। साथ ही बिजली विभाग ने शहरी क्षेत्र में घरेलू कनेक्शन पर फिक्स चार्ज 100 रुपए प्रति किलो वाट से बढ़ाकर 110 रुपये प्रति किलोवाट का प्रस्ताव भी आयोग को भेजा है। इसके खिलाफ बुलंदशहर उद्योग मंडल की महिला विंग ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर बढ़ी हुर्इ बिजली दरें वापस नहीं ली गर्इ तो सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। शनिवार को महिलाओं ने कलेक्ट्रेट गेट पर प्रदर्शन भी किया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ महिलाओं का हल्ला बोल, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी, देखें वीडियो
https://www.patrika.com/bulandshahr-news/trade-division-women-wing-protest-against-new-electricity-tariff-4772119/

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned