Patrika [email protected]: आजम खान ने देश की संसद पर दिया विवादित बयान, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

  • बुलेटिन के मुख्य बिंदू-
  • आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, देश की संसद को बताया नौटंकी
  • एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली, सब इंस्पेक्टर भी घायल
  • बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने रची जीजा की हत्या की साजिश
  • मसाज सेंटर में देह व्यापार, 2 विदेशी युवतियों के साथ 35 गिरफ्तार
  • 11वीं क्लास की छात्रा को अगवा कर किया रेप, पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

By: lokesh verma

Published: 01 Jul 2019, 05:00 PM IST

नोएडा. पत्रिका उत्तर प्रदेश के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं आज की बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर मुरादाबाद से है, जहां आजम खान देश की संसद को लेकर विवादित बयान दिया है। दूसरी खबर गाजियाबाद से है, जहां पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीसरी खबर बिजनौर से है, जहां बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने योजनाबद्ध तरीके से अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया है। बुलेटिन की चौथी खबर नोएडा से है, जहां सेक्टर-18 में स्पा और मसाज सेंटरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा हुआ है। वहीं पांचवी खबर बुलंदशहर जिल से है, जहां अपहरण के बाद 11वीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार किया गया है।

आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, देश की संसद को बताया नौटंकी

Azam Khan

मुरादाबाद. शहर में आयोजित के एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे नवनिर्वाचित सपा सांसद आजम खान ने संसद की तुलना नौटंकी से करके राजनीतिक माहौल को गर्मा दिया है। रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने संसद में अपने पहले दिन पर कहा है कि उन्हें संसद पहुंचने पर ऐसा महसूस हुआ जैसे वह किसी नौटंकी में पहुंच गए हैं। इसके अलावा आजम खान ने तीन तलाक और झारखंड मॉब लिंचिंग मामले के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर निशाना साधा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, देश की संसद को बताया नौटंकी, जानें और क्या-क्या कहा

एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली, सब इंस्पेक्टर भी घायल

encounter

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के हॉटसिटी गाजियाबाद में एनकाउंटर का दौर जारी है। ताजा मामला ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मारकर पस्त कर दिया है। वहीं बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर को भी गोली लग गई है। पुलिस ने फिलहाल दोनों बदमाशों और घायल सब इंस्पेक्टर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाशों की पहचान सतेंद्र उर्फ सत्ते और नरेंद्र उर्फ योगी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर जिले में करीब 15 से ज्यादा लूट के मुकदमे दर्ज हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- Video: गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा हाॅटसिटी, एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली, सब इंस्पेक्टर भी घायल

बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने रची जीजा की हत्या की साजिश

murder

बिजनौर. बहन के प्रेम विवाह से नाराज जीजा की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से जीजा की हत्या की थी। इसके बाद शव को नहर के पास फेंककर फरार हो गए थे। बता दें कि इस हत्याकांड के खुलासे के लिए एसपी बिजनौर ने एक पुलिस टीम का गठन किया था, जिसने पूरी गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपियों दबोच लिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने रची जीजा की हत्या की साजिश, ऐसे खुला राज, देखें वीडियो-

मसाज सेंटरों की आड़ में चल रहा था जिस्म का काला कारोबार

noida

नोएडा. पॉश मार्केट सेक्टर-18 में स्पा और मसाज सेंटरों की आड़ में धड़ल्ले से देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा था। इसका खुलासा तब हुआ, जब एसएसपी ने शिकायत के आधार पर एसपी ग्रेटर नोएडा के नेतृत्व में 15 टीमें बनाकर 14 मसाज सेंटर पर छापेमारी की। इस दौरान स्पा सेंटर से 10 लड़के और 25 लड़कियां को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इनमें 5 युवती थाईलैंड की भी शामिल है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- VIDEO: मसाज सेंटर के अंदर पुलिस को इस हालत में मिली विदेशी युवतियां, 25 गिरफ्तार

11वीं क्लास की छात्रा को अगवा कर किया रेप, पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

bulandshahr

बुलंदशहर. थाना बीवी नगर क्षेत्र में 11वीं क्लास की एक छात्रा को तमंचा की नोक पर अगवा कर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- 11वीं क्लास की छात्रा को अगवा कर किया रेप, पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned