scriptPatrika News@4pm: यूपी पुलिस के इस दरोगा ने पेश की मिसाल, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें | patrika west up bulletin headlines today latest news in hindi | Patrika News

Patrika News@4pm: यूपी पुलिस के इस दरोगा ने पेश की मिसाल, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jul 03, 2019 04:06:39 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलेटिन के मुख्य बिंदू-
दिल्ली की युवती के लिए यूपी पुलिस बनी मसीहा, इस सराहनीय प्रयास की आप भी करेंगे तारीफ
10 वर्षीय बेटा बोला- पहले मम्मी और अंकल ने पापा को मारा फिर चौखट से लटका दिया
सिम्भावली चीनी मिल पर ईडी का छापा, मनी लॉन्ड्रिंग के तहत हो रही कार्रवाई
टीबी का मरीज बताकर पुलिस को चकमा देता रहा शख्स, राज खुला तो यह सच्चाई आई सामने
किसान से 50 हजार रुपये लूटने के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

नोएडा. पत्रिका उत्तर प्रदेश के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं आज की बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर हापुड़ से है, जहां हापुड़ कोतवाली के दरोगा ने परिवार से बिछड़ी एक युवती को अथक प्रयासों के बाद माता-पिता से मिलवाया है। दूसरी खबर बुलंदशहर से है, जहां एक दस वर्षीय बेटे ने मां व उसके प्रेमी को पिता का कत्ल करते हुए देख लिया है। वहीं तीसरी खबर हापुड़ से है, जहां ईडी छापा मारते हुए सिम्भावली शुगर्स लिमिटेड की 110 करोड़ की सम्पत्ति को अटैच कर दिया है। चौथी खबर मेरठ से है, जहां युवती से शादी करने के लिए एक युवक खुद को सीआरपीएफ का दरोगा बताकर धमकी दे रहा था। वहीं पांचवीं खबर बुलंदशहर से है, जहां पुलिस ने किसान से लूट के मामले का 72 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है।
दिल्ली की युवती के लिए यूपी पुलिस बनी मसीहा, इस सराहनीय प्रयास की आप भी करेंगे तारीफ

Patrika Bulletin
हापुड़. उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा अपनी नकारात्मक छवि के लिए जानी जाती है, लेकिन हापुड़ पुलिस ने एक एेसा कार्य किया है, जिसके लिए उसकी खूब प्रशंसा हो रही है। दरअसल, हापुड़ कोतवाली पुलिस एक दंपती के लिए उस वक्त मसीहा बन गई। जब बेसुध अवस्था में मिली एक युवती को अथक प्रयास के बाद उसके माता-पिता से मिलवा दिया। बताया जा रहा है कि युवती इस कदर बेसुध थी कि वह अपना नाम-पता तक नकीं बता पा रही थी, लेकिन कोतवाली प्रभारी के सराहनीय प्रयास ने उसको परिजनों से मिलवा दिया है।
पूरी खबर पढ़ें- दिल्ली की युवती के लिए यूपी पुलिस बनी मसीहा, इस सराहनीय प्रयास की आप भी करेंगे तारीफ

10 वर्षीय बेटा बोला- पहले मम्मी और अंकल ने पापा को मारा फिर चौखट से लटका दिया
Patrika Bulletin
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है। बता दें कि मृतक का शव फंदे से लटका मिला है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि यह हत्या अवैध संबंधों के कारण उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की है। उनका कहना है कि मृतक के बेटे ने खुद अपनी मां व उसके प्रेमी को हत्या करते देखा है, जो इस वारदात का चश्मदीद है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवार्इ की जाएगी।
पूरी खबर पढ़ें- 10 वर्षीय बेटा बोला- पहले मम्मी और अंकल ने पापा को मारा फिर चौखट से लटका दिया, देखें वीडियो

सिम्भावली चीनी मिल पर ईडी का छापा, मनी लॉन्ड्रिंग के तहत हो रही कार्रवाई
Patrika Bulletin
हापुड़. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बैंक धोखाधड़ी और धन शोधन मामले में देश की बड़ी चीनी मिलो में से एक हापुड़ में स्थित सिम्भावली शुगर्स लिमिटेड की 110 करोड़ की सम्पत्ति को अटैच किया है। जांच एजेंसी ने धन शोधन रोकथाम कानून ( Money laundering) के तहत हापुड़ में स्थित सिम्भावली शुगर्स की मशीन, जमीन, और इमारत जैसी सम्पत्ति को अटैच किया। वहीं सिम्भावली शुगर्स मिल पर किसानों का करोड़ो रूपये बकाया है और बकाया नहीं मिलने और अब मिल पर कार्रवाई के बाद से किसान परेशान नजर आ रहे है।
पूरी खबर पढ़ें- यूपी स्थित देश की इस बड़ी चीनी मिल पर ईडी की छापेमारी, मनी लॉन्ड्रिंग के तहत हो रही कार्रवाई, सीबीआई के भी निशाने पर

टीबी का मरीज बताकर पुलिस को चकमा देता रहा शख्स, राज खुला तो यह सच्चाई आई सामने
Patrika Bulletin
मेरठ. युवती से शादी करने के लिए आरोपी ने खुद को सीआरपीएफ का दरोगा बताया। लेकिन युवती जब इस पर भी नहीं मानी तो युवक ने उसे धमकी देने लगा। इतना ही नहीं युवती को फोन कर परेशान करने लगा और शादी का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद पीड़ित लड़की ने युवक की शिकायत पुलिस में कर दी। पुलिस ने जब युवक के नंबर को साइबर सेल को टीम कौ सौंपा तो टीम ने जो खुलासा किया उससे सभी हैरान रह गए।
पूरी खबर पढ़ें- टीबी का मरीज बताकर पुलिस को चकमा देता रहा शख्स, राज खुला तो यह सच्चाई आई सामने

किसान से 50 हजार रुपये लूटने के मामले का पुलिस ने किया खुलासा
Patrika Bulletin
बुलंदशहर. जहांगीरपुर थाना क्षेत्र में बैंक से रुपये निकालकर घर लौट रहे किसान से लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सीआे खुर्जा राघवेंद्र सिंह ने बताया कि हाल ही में बैंक से 50 हजार रुपये निकालकर घर लौट रहे किसान से तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर नकदी लूट ली थी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 72 घंटे के भीतर ही दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से लूट में इस्तेमाल की गर्इ बुलेट बाइक भी बरामद की है। फिलहाल एक बदमाश फरार है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो