फूलों की बारिश देख खिल उठे कोरोना कर्मवीराें के चेहरे, कहा- नहीं होने देंगे किसी तरह की परेशानी

Highlights

- गस्त कर रही पुलिस टीम पर बरसाए गए फूल

- ग्रामीणों ने फूल बरसाकर किया जोरदार स्वागत

- लोग बोले- पुलिस जान हथेली पर रखकर कर रही काम

By: lokesh verma

Published: 19 Apr 2020, 03:17 PM IST

नोएडा. मोरना गांव में लोगों ने गश्त कर रही पुलिस पर फूलों की बारिश की है। नोएडा पुलिस जब सड़कों पर अनाउंसमेंट करके लोगों को सलाह दे रही थी कि वह अपने घरों में रहें बिना वजह घर से बाहर न निकले और कोरोना की जंग में घर में रहकर सब साथ दें। इसी दौरान गांव के लोगों ने अपनी छतों और घर के बाहर खड़े होकर पुलिस टीम की हौसला अफजाई के लिए फूलों की बारिश कर दी। यह नजारा देख सभी लोग भावुक हो उठे।

यह भी पढ़ें- 20 अप्रैल से यूपी के इन जिलों में बेहद सख्त होगी कानून व्यवस्था, सरकार ने जारी किए आदेश

दरअसल, नोएडा सेक्टर-35 स्थित मोरना गांव में रविवार को अलग ही नजारा देखने को मिला। सेक्टर-24 थाने के पुलिसकर्मी गांव की गलियों में गस्त कर रहे थे। इसी बीच गांव वालों ने फूलों की वर्षा करके उनका स्वागत किया। बता दें कि गस्त के दौरान पुलिस सड़कों पर अनाउंसमेंट करके लोगों से अपने घरों में रहने की अपील करने पहुंची थी, ताकि कोरोना से देशभर में लड़ी जा रही जंग में वह सुरक्षित रहें और इसी तरह प्रशासन का साथ देते रहें। इसी दौरान गांव के लोगों ने अपनी छतों और घर के बाहर खड़े होकर पुलिस टीम की हौसला अफजाई के लिए फूलों की बारिश करनी शुरू कर दी। यह नजारा देख सभी पुलिसकर्मी बेहद खुश नजर आए।

बता दें कि लोग जहां घरों में कैद हैं, वहीं कोरोना के योद्धा यानी पुलिसकर्मी फिल्ड में दिन-रात ड्यूटी पर तैनात हैं। लोगों का कहना है कि देश में कोरोना वायरस एक महामारी की तरह फैल रहा है, जिसमें पुलिस लगातार अपनी जान हथेली पर रखकर काम कर रही है, ताकि हम लोग कोरोना वायरस से सुरक्षित रह सकें। आज इन्हीं का मनोबल बढ़ाने के लिए उनका फूल से स्वागत किया गया है।

यह भी पढ़ें- 6 वर्षीय बच्चे ने इस तरह मनाया अपना बर्थडे, पुलिसकर्मी भी कर रहे सराहना

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned