मर्डर केस में Police कार्रवाई न होने पर भड़के परिजन, थाने में शव रखकर किया हंगामा

Highlights

. सेक्टर-9 स्थित झुग्गी में हुई थी चाकूबाजी
. अस्पताल में हुई युवक की मौत
. परिजनों ने लगाए पुलिस पर रिश्वत लेकर कार्रवाई न के आरोप

 

नोएडा। सेक्टर-9 स्थित झुग्गी में चाकूबाजी के दौरान उमेश नाम के एक शख्स की मौत हो गई थी। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर शुक्रवार को नाराज परिजनों व अन्य ने सेक्टर-20 थाने में मृतक का शव रखकर प्रदर्शन किया। इस दौरान रोड जाम कर दिया गया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों और प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच झड़प भी हुई। इस दौरान पुलिसकर्मियों को बल प्रयोग भी करना पड़ा। पुलिस के आश्वासन के बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर 9 की जेजे कॉलोनी के रहने वाले शहनाज ने 11 दिसंबर को किसी काम से उमेश को बुलाया था। बाद में शहनाज ने अपने दो साथी आफताब और सिकंदर के साथ मिलकर उसकी चाकू मारकर घायल कर दिया। उपचार के लिए उमेश को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल मेंं एडमिट कराया गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Petrol के दाम में गिरावट और Diesel के रेट में छठे दिन भी नहीं किया गया कोई बदलाव

गिरफ्तारी के विरोध में मृतक के शव को लेकर परिजन सेक्टर-20 थाने पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों से पैसे लेकर पुलिस उनपर कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि मामले को दबाने में लगी है। हंगामा बढ़ता देख पुलिस के आला अधिकारियों भी मौके पर पहुंचे। साथ ही आरोपियेां को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

Show More
virendra sharma Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned