scriptपेट्रोल व डीजल के दाम में इस तरह मिल रही राहत, जानिए आज का भाव | petrol diesel price today 23 augest 2019 in noida | Patrika News

पेट्रोल व डीजल के दाम में इस तरह मिल रही राहत, जानिए आज का भाव

locationनोएडाPublished: Aug 23, 2019 08:35:31 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. सोमवार रात से लागू की गई नई दरें 2. तेल कंपनियों की तरफ से कीमतों में नही किया गया कोई बदलाव
 

पेट्रोल व डीजल के दाम में इस तरह मिल रही राहत, जानिए आज का भाव

पेट्रोल व डीजल के दाम में इस तरह मिल रही राहत, जानिए आज का भाव

नोएडा. योगी सरकार ने VAT में बढ़ोतरी की थी। जिसकी वजह से यूपी में दिल्ली के मुकाबले पेट्रोल व डीजल महंगा हो गया है। नई कीमतेंं सोमवार आधी रात से लागू हो चुकी है। लेकिन तेल कंपनियों की तरफ से दूसरे दिन भी लोगों को राहत मिलती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को भी तेल कंपनियों की तरफ से पेट्रोल व डीजल के दाम में इजाफा नहीं किया गया है।
तेल कंपनियों की तरफ से पेट्रोल व डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। शुक्रवार को नई दिल्ली में पेट्रोल 71.84 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। इसके अलावा मुंबई, कोलकाता व चेन्नई महानगरों में गुरुवार के कीमत ही उपभोक्ताओं को चुकानी होंगी। मुंबई में पेट्रोल 77.50 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में पेट्रोल 74.54 रुपये प्रति लीटर और चेन्नई में पेट्रोल 74.62 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है।
दिल्ली में डीजल 65.11 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में 68.26 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में डीजल 67.49 रुपये प्रति लीटर और चेन्नई में डीजल 68.79 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। नोएडा में पेट्रोल 73.79 रुपये प्रति लीटर और डीजल 65.40 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो