scriptपीएम मोदी ने 40 जिलाधिकारियों संग की बैठक, गौतमबुद्ध नगर के डीएम के इस कदम की सराहना की | pm modi praised services of ias suhas ly as dm gautam budh nagar | Patrika News
नोएडा

पीएम मोदी ने 40 जिलाधिकारियों संग की बैठक, गौतमबुद्ध नगर के डीएम के इस कदम की सराहना की

पीएम मोदी ने देश के 40 जिलों के जिलाधिकारियों संग की वर्चुअल बैठक। बैठक में यूपी के छह जिलाधिकारी हुए शामिल।गौतबुद्ध नगर डीएम सुहास एलवाई की रणनीति की तारीफ की।

नोएडाMay 21, 2021 / 03:46 pm

Rahul Chauhan

dm-suhas-ly-and-pn-narendra-modi-23_4.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस (coronavirus) की दूसरी लहर की रफ्तार अब कम होने लगी है। हर रोज मिलने वाले संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने गुरुवार को महामारी से निपटने के लिए देश के 40 जिलों के जिलाधिकारियों के साथ एक वर्चुअल बैठक की। जिसमें यूपी के छह जिलाधिकारियों ने हिस्सा लिया। बैठक का एजेंडा कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर की रोकथाम को लेकर की जा रही तैयारियों पर चर्चा करना था। प्रधानमंत्री ने सभी जिलाधिकारियों ने उनकी रणनीति के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई (ias suhas ly) की कार्य रणनीति की तारीफ करते ही सरहना की।
यह भी पढ़ें

फाइटर पायलट अभिनव चौधरी शहीद, शादी में दहेज के बदले लिया था एक रुपए का शगुन

दरअसल, इस बैठक में यूपी के बरेली, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, मुरादाबाद और लखनऊ के जिलाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा सभी को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन बचाने के साथ-साथ हमारी प्राथमिकता जीवन को आसान बनाना भी है। आम आदमी तक जरूरी चीजों की आपूर्ति जरूर पहुंचे, यह बहुत ही महत्वपूर्ण है। सभी ने बड़े अच्छे प्रयोग किए हैं। उन्होंने जिलाधिकारियों से उनके अनुभव साझा करने को कहा। जिस पर गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि उन्होंने कैसे जिले में घर-घर दवाएं, ऑक्सीजन और जरूरी सामान पहुंचाने के लिए योजना तैयार की है और इसके लिए होम डिलीवरी ब्वॉय व वॉलिंटियर्स का सहारा लिया गया। जिस पर पीएम ने उनकी तारीफ की।
यह भी पढ़ें

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाया 100 बेड का कोविड अस्पताल तो न्यूयार्क से पहुंची मदद

गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव लव अग्रवाल ने भी नियमित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गौतमबुद्ध नगर में तैयार किए गए आइसोलेशन सेंटर और ऑक्सीजन बैंक बनाने की योजनाओं को जमकर सराहा था। तब उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर दूसरे जिलों को भी गौतमबुद्ध नगर में किए गए इस प्रयोग का अनुकरण करने की अपील की थी।

Home / Noida / पीएम मोदी ने 40 जिलाधिकारियों संग की बैठक, गौतमबुद्ध नगर के डीएम के इस कदम की सराहना की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो