फार्म हाउस में पूल पार्टी कर रहे थे 16 युवक-युवतियां, तभी पहुंच गई पुलिस, फिर जो हुआ...

मामला थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र का है। पुलिस ने धारा-144 और कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया।

By: Rahul Chauhan

Published: 10 Jun 2021, 12:32 PM IST

नोएडा। एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के सेक्टर 135 स्थित फार्म हाउस में चल रही जन्मदिन की पार्टी पर पुलिस ने छापा मारकर पार्टी करने वाले 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें 13 युवक और तीन युवतियों शामिल हैं। रात के समय यह लोग बिना परमिशन के लॉकडाउन का उल्लंघन कर के पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने धारा-144 और कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने पर फार्म हाउस मालिक पर भी केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: यस बैंक घोटाला: सीबीआई का लखनऊ समेत देश के 14 स्थानों पर छापा

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रात करीब आठ बजे सूचना मिली थी कि सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में कुछ युवक-युवती पार्टी कर रहे हैं। थाने की टीम ने फार्म हाउस में छापेमारी की। यहां से पुलिस ने तीन युवती और 13 युवकों को हिरासत में लिया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवक-युवती दिल्ली से जन्मदिन की पार्टी मनाने फार्म हाउस पर आए थे। इसके लिए सभी ने पैसे की हिस्सेदारी कर फार्म हाउस बुक किया था।

यह भी पढ़ें: शादी में थूक लगाकर नान बनाने के आरोपी नौशाद से रासुका हटी

एडीसीपी ने बताया कि फार्म हाउस पर छानबीन के दौरान कोई नशीला पदार्थ या आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। कुछ खाने का सामान रखा हुआ था। युवकों ने स्वीमिंग पूल के पास कुर्सी डाल रखी थीं। फार्म हाउस लाला लालचंद नाम के व्यक्ति का है। युवकों ने लालचंद के किसी करीबी को पैसे देकर इसे बुक किया था। पुलिस ने संबंधित व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है ताकि मालिक के पत्ते की जानकारी मिल सके। एडीसीपी का कहना है कि जिले में अभी धारा-144 लागू है। धारा-144 और कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने पर युवक-युवतियों सहित फार्म हाउस मालिक के खिलाफ महामारी अधिनियम और धारा-188 के तहत कार्रवाई की गई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned