scriptलग्जरी गाड़ियों को मिनटों में चोरी कर बाजार में ऐसे बेच देता था यह गैंग, देखें वीडियो | police arrested 2 accused vehicle thieves gang in noida | Patrika News

लग्जरी गाड़ियों को मिनटों में चोरी कर बाजार में ऐसे बेच देता था यह गैंग, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Apr 19, 2019 01:14:25 pm

Submitted by:

virendra sharma

वाहन चोर गिरोह के दो चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने 4 कार और एक स्कूटी की बरामद

chor

लग्जरी गाड़ियों को मिनटों में चोरी कर बाजार में ऐसे बेच देता था यह गैंग, देखें वीडियो

नोएडा. फेज-3 कोतवाली एरिया के सेक्टर-63 के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की स्कूटी और तमंचे के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों वाहन चोरी की घटना को गैंग लीडर मनोज के कहने पर अंजाम देते थे। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर दिल्ली-एनसीआर से चोरी की गई चार कार बरामद की है। वहीं, गैंग का सरगना मनोज अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: गठबंधन में तय हुआ प्रधानमंत्री का चेहरा!, मायावती ने किया ऐलान

पुलिस ने पकड़े गए चोरों के नाम हेमंत उर्फ मोनू और वसीम है। आरोपियों के पास से बरामद स्कूटी गाजियाबाद के कविनगर से चोरी की गई थी। पुलिस की पूछताछ के दौरान सामने आया है कि दोनों आरोपी अभी तक 50 से अधिक वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने सेंट्रो, होंडा अमेज, मारुति सुजुकी ईको वैन और होंडा सिटी कार बरामद की है। ये नोएडा, दिल्ली और गाजियाबाद में रैकी कर वाहन चोरी करते थे। उसके बाद गैंग लीडर मनोज को सौंप देते थे। सीओ सेकंड पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि कारों का इंजन और चैसिस नंबर को आरोपी बदल दिया करता था। साथ ही उसकी फर्जी आरसी तैयार कर बेच देता था। आरसी के बाद भी जो कार बिक नहीं पाती थी, उन्हे कबाड़ी को 15 से 20 हजार रुपये में बेच दिया करता था।
यह भी पढ़ें

आईएएस की परीक्षा पास करनी पड़ी भारी, एसओजी ने किया गिरफ्तार

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो