लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 17 लड़के और 16 लड़कियां गिरफ्तार, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 26 Jul 2019, 03:43:52 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-पुलिस की गिरफ्त में आए लड़के और लडकियां एनसीआर समेत कई राज्यों में लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करते थे

-झूठे लोन देने का झांसा देकर कम्पनी के अकाउंट और गूगल-पे, पेटीएम जैसे एकाउंट में लोन के नाम पर पैसा डलवा लेते थे

-अब तक ये लोग 1 करोड़ से ज्यादा पैसे का लेन-देन कर चुके हैं

नोएडा। पुलिस ने ठगी करने वाले एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया जो लोगों को लोन दिलाने के नाम पर ठगी करता था।पुलिस ने इस गैंग के 33 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 17 युवक और 16 लड़कियां शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि ये गैंग अब तक एक करोड़ से ज्यादा की ठगी कर चुका है। फिलहाल इन्होंने कितने लोगों को ठगा है, इसकी जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Operation Criminals Out: शाहबेरी में बिल्डिंग गिरने मामले के आरोपी इनामी गैंगस्तर समेत 50 वांटेड गिरफ्तार, देखें वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में आए लड़के और लडकियां एनसीआर समेत कई राज्यों में लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करते थे। आम लोगों को कॉल करके झूठे लोन देने का झांसा देकर कम्पनी के अकाउंट और गूगल-पे, पेटीएम जैसे एकाउंट में लोन के नाम पर पैसा डलवा लेते थे।

यह भी पढ़ें : नोएडा के इस नामी स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्र की कर दी पिटाई, अस्पताल में किया गया भर्ती

अब तक ये लोग 1 करोड़ से ज्यादा पैसे का लेन-देन कर चुके हैं। ठगी के शिकार हुए लोगों को जब लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिली तो पीड़ित लोगों ने नोएडा सेक्टर 20 में कम्पनी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज जांच की तब इस गैंग का खुलासा हुआ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned