scriptहाई स्पीड बाइक पर सवार होकर राह चलते लोगों से लूटपाट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार | police arrested 4 criminals | Patrika News

हाई स्पीड बाइक पर सवार होकर राह चलते लोगों से लूटपाट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Jan 20, 2021 03:31:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सूचना के आधार पर पुलिस ने चारों को धर दबोचा
-आरोपियों के खिलाफ पहले से दर्ज हैं कई केस
-पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

screenshot_from_2021-01-20_15-26-25.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। थाना फेस 3 पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सेक्टर-63 रॉयल इन्फील्ड तिराहे से हाई स्पीड बाइक पर सवार होकर राह चलते लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से अवैध हथियार सहित लूट के 5 मोबाइल, नगद 11500 रुपये, 2 मोटर साइकिल बरामद की हैं।
यह भी पढ़ें

रफ्तार के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में फिर से फर्राटा भरेंगी रेसिंग कार

दरअसल, पुलिस के गिरफ्त में आए सत्यवीर सिंह, आकाश मसी, अनिल कुमार और धीरज कुमार को हाई स्पीड बाइक पर सवार होकर राह चलते लोगों से लूटपाट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-63 में चार लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके चारों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से एक तमंचा, दो कारतूस, दो चाकू, लूट के पांच मोबाइल, दो बाइक और साढ़े ग्यारह हजार रुपये बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

10 साल बाद ग्रेटर नोएडा में शुरू होगी गंगाजल की सप्लाई, लाखों लोगों को मिलेगा फायदा

एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपी छिजारसी में किराए के कमरे में रहते हैं। यहां आसपास की फैक्टरी में काम करने वाले कर्मचारियों ने शाम के समय मोबाइल पर्स व नकदी सहित अन्य सामान लूटते हैं। कुछ दिन पहले ही आरोपियों ने सेक्टर 58 क्षेत्र में भी वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी आकाश के खिलाफ 7, सत्यवीर पर 5, अनिल पर 3 और धीरज पर 3 केस दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो