Video: इंटरव्यू के बाद नहीं दी नौकरी तो शख्स ने दोस्तों संग उसी एजेंसी के कर्मचारियों से लूटी लाखों की नगदी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Nitin Sharma | Publish: Jun, 24 2019 05:29:12 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • दो माह पूर्व एजेंसी पर नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया था आरोपी
  • इसी दौरान नगदी के हर दिन बैंक में जाने लग गया था पता
  • नौकरी पर न रखे जाने के बाद दोस्तों संग बनाया लूट का प्लान
  • दोस्तों संग की लूट की वारदात को आरोपी ने दिया था अंजाम

नोएडा। हाईटेक सिटी में स्थित एक सिगरेट डिस्ट्रीब्यूटर एजेंसी में एक शख्स नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुंचा। लेकिन जब उसे नौकरी नहीं मिली, तो दो माह बाद उसने दोस्तों संग उसी एजेंसी के कर्मचारी से लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाश दिनदहाड़े एजेंसी कर्मचारी से साढ़े ग्यारह लाख रुपये लूटकर फरार हो गये थे। एक हफ्ते बाद ही पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास लूट के कुछ रुपये भी बरामद किये है।

nn

पुलिस ने ऐसे दबोचे बदमाश बरामद की लाखों की नकदी

जानकारी के अनुसार एसएसपी ने वैभव कृष्ण ने बताया के अनुसार शनिवार देर रात पुलिस ने डीएम चौराहे के पास से बाइक सवार पांच बदमाशों को दबोचा। पूछताछ में आरोपियों की पहचान गाजियाबाद निवासी आजम,आस मोहम्मद,शाहरुख़,वासिम और अमन के रूप में हुई। वहीं आरोपियों से पता लगा कि उन्होंने ही 17 जून को सिगरेट की एजेंसी का 11.58 लाख रुपये कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने दिनदहाड़े 21-25 चौराहे पर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के 5.07 लाख रुपये की नकदी, चार तमंचे,10 जिंदा कारतूस और वारदात के लिए इस्तेमाल की गई दो बाइक बरामद की है।

 

criminal arrest

दिनदहाड़े वारदात को दिया था अंजाम

बता दें कि दिल्ली के कोंडली निवासी रामबाबू ई-275 सेक्टर-22 स्थित राजेंद्र कुमार की सिगरेट एजेंसी पर बतौर कैशियर काम करते हैं। बीती 17 जून को रामबाबू स्कूटी की डिग्गी में 11.58 लाख रुपये रखकर सेक्टर-20 स्थित आरियंटल बैंक ऑफ कामर्स में जमा करने जा रहे थे। तभी थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-21/25 चौराहे के पास दो मोटर साइकिल पर सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर नकदी लूट ली थी। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात थाना सेक्टर-20 की पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान उसने पांच बदमाशों को पकड़ लिये गये।

noida news

इंटरव्यू के दौरान नौकरी पर न रखने पर आरोपी ने दोस्तों संग बनाया था लूट का प्लान

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया अमन उर्फ टिंकू ने ही इस वारदात को अंजाम देने के लिए रेकी की। दरअसल वह दो माह पहले राजेंद्र कुमार की सिगरेट एजेंसी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया था। लेकिन उसको वहां पर नहीं रखा गया। इंटरव्यू के दौरान उसने देखा थ कि एजेंसी का पैसा स्कूटी से जमा करने के लिए भेजा जाता है। अमन ने इस बात को अपने दोस्त आजम से साझा की और लूट की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि अमन ने घटना से पहले कई बार रेकी की और वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस गिरफ्त में आए सभी आरोपियों पर पहले भी कई मुकदमें दर्ज है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned