लोगों से लिफ्ट मांगती थी महिला, फिर साथियों को बुलाकर करती थी लूटपाट

Highlights:

-लूट के 11 मोबाइल, सोने की चेन,देसी तमंचा, एयर गन, दो चाकू, एक कार बरामद

-लोगों को लिफ्ट देने के नाम पर सुनसान इलाके में ले जाकर उसे लूट लेते थे

-शुक्रवार को पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया

By: Rahul Chauhan

Published: 21 Nov 2020, 09:08 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। थाना फेज 3 पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पाँच सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करते हैं। पकड़े गए बदमाशों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने उनके पास से लूट के 11 मोबाइल फोन, सोने की चेन, एक देसी तमंचा, एक एयर गन, दो चाकू तथा एक कार बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: महिला दरोगा से अभद्रता करना कोतवाल को पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल तो लिया गया एक्शन

पुलिस की गिरफ़्त में आए अंकुश पुत्र सुनील कुमार, आकाश कोहली पुत्र चंद्रपाल कोहली, रंजन सरकार उर्फ प्रिंस पुत्र शंकर सरकार, राहुल कुमार पुत्र पूरन सिंह शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो कार में लिफ्ट देकर लोगो को लूट लेते थे। इनके गिरोह में सपना उर्फ सविता पुत्री प्रीतम सिंह शामिल थी। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई सपना उर्फ सविता कार में बैठी रहती थी, जिसकी वजह से राहगीर आसानी से उनके जाल में फंस जाते थे।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया की थाना फेज 3 पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी की एक कार में कुछ लोग सवार रहते है और लोगों को लिफ्ट देने के नाम पर सुनसान इलाके में ले जाकर उसे लूट लेते थे। शुक्रवार सुबह एक सूचना के आधार पर पुलिस ने कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले गिरोह के पाँच लुटेरों को गिरफ्तार किया। इस गिरोह में चार पुरुष और एक महिला भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : पुलिस को चकमा देकर बाजार में दुकान चला ऱहा था 50 हजार का इनामी, ऐसे चढ़ा हत्थे

गिरफ्तार महिला कार में बैठी रहती थी, जिसकी वजह से राहगीर आसानी से उनके जाल में फंस जाते थे। पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक पूछताछ के दौरान बदमाशों ने लूटपाट की 200 से ज्यादा वारदातें करनी स्वीकार किया है। जिसमे से चार से पाँच घटनाए नोएडा क्षेत्र में की है। पुलिस ने उनके पास से लूट के 11 मोबाइल फोन, सोने की चेन, एक देसी तमंचा, एक एयर गन, दो चाकू तथा एक कार बरामद की।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned