script7 साल पहले प्रेमिका की हत्या कर स्कूल में बच्चों को पढ़ाने लगा था आरोपी, गिरफ्तार हुआ तो खोले कई राज, देखें वीडियो | police arrested accused of murder after 7 years | Patrika News

7 साल पहले प्रेमिका की हत्या कर स्कूल में बच्चों को पढ़ाने लगा था आरोपी, गिरफ्तार हुआ तो खोले कई राज, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 02, 2020 05:31:05 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-50 हजार का इनामी अभय कुमार को पुलिस ने 2013 में हुई एक महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है
-हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था
-पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर नोएडा के सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन के पास से उसे गिरफ्तार किया है

screenshot_from_2020-01-02_17-12-04.jpg
नोएडा। एक महिला की हत्या के मामले में सात साल से वांछित चल रहे 50 हज़ार इनामी बदमाश को थाना-24 पुलिस ने एक सूचना पर गिरफ्तार किया है। जिसे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, गिरफ्त में आए 50 हजार का इनामी अभय कुमार को पुलिस ने 2013 में हुई एक महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर नोएडा के सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन के पास से उसे गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

जहरीले इंजेक्शन देकर पशुओं को देते थे मौत, फिर उनका मांस सप्लाई करते थे होटलों में

पूछताछ में अभय कुमार ने बताया कि वादी की पत्नी मीरा राजपूत के साथ उसके अवैध संबंध हो गए थे। वह अवैध संबंधों के आड़ में उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल करने लगी थी और वह मीरा से छुटकारा पाना चाहता था। उसने उसे मिलने के बुलाया। फिर उसकी ईंट से वार कर हत्या कर दी और अपने अपने गांव बिहार भाग गया। इस बीच पुलिस ने उसको गिरफ्तार करने के लिए कई बार दबिश दी। लेकिन वह हाथ नहीं आया।
यह भी पढ़ें

वोट बैंक की राजनीति करने के लिए कांग्रेस ने लोगों में CAA को लेकर भ्रम फैलाया: BJP

बिहार में वह बच्चों को पढ़ाने का काम करने लगा था। पुलिस का कहना है की इस बात की पुष्टि की जा रही है। एसपी सिटी ने बताया की अभय कुमार किसी काम से नोएडा आया था। एक मुखबिर की सूचना मिली थी कि अभय सेक्टर-34 के मेट्रो स्टेशन पर आने वाला है। जहां पर पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो