scriptRSS पदाधिकारी के घर लूट करना पड़ा भारी, यूपी पुलिस ने बदमाशों को मारी गोली | police arrested criminals looted house of rss worker | Patrika News

RSS पदाधिकारी के घर लूट करना पड़ा भारी, यूपी पुलिस ने बदमाशों को मारी गोली

locationनोएडाPublished: Aug 01, 2021 11:02:52 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला सेक्टर-58 थाना क्षेत्र का है। तीन बहनों और साहिका को गन प्वाइंट पर लेकर की थी लूट। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी।

cfdc-88_4.jpg
नोएडा। सेक्टर-58 पुलिस ने सेक्टर-55 में रहने वाले प्रिंटिंग प्रेस मालिक और आरएसएस के सह संपर्क प्रमुख कर्णवीर अनेजा के घर 27 जुलाई को हुई लूट मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने गन प्वाइंट पर तीन लाख की नकदी व लाखों रुपये की ज्वैलरी लूटने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। वहीं छह बदमाशों को सेक्टर-54 स्थित जंगल के पास से गिरफ्तार किया गया है। घटना में शामिल एक बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार होने में कामयाब रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

सीएमओ काे आया ‘हार्ट अटैक’ प्राइवेट अस्पताल में कराए गए भर्ती

पुलिस की गिरफ्त में आए विक्रम, कुशाल शर्मा, सचिन, नितिन, रोहित और विशाल को पुलिस ने सेक्टर-54 स्थित जंगल के पास से गिरफ्तार किया गया है, जबकि इनके तीन साथियों विष्णु, मोनू उर्फ आमिर हुसैन उर्फ बाबा व गौतम को सेक्टर-62 के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इनका एक साथी हिमांशु मौके से फरार होने हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाशों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नोएडा ज़ोन के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि मामले की जांच के लिए पांच टीम गठित की थी। करीब 150 सीसीटीवी फुटेज, इलेक्ट्रानिक सर्विलांस, 25 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ व लोकल इंटेलिजेंस से मिले इनपुट के आधार घटना का पर्दाफाश किया है।
यह भी पढ़ें

बाराबंकी हादसे के बाद योगी सरकार ने बस चालकों के लिए बदले नियम, 5 से ज्यादा बार कटा चालान तो रद्द होगा परमिट

डीसीपी ने बताया कि घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद तस्वीरों के अनुसार मोनू, हर्षित, विष्णु व विक्रम घर के अंदर घुसे थे और वारदात को अंजाम दिया था। वहीं विशाल, नितिन, सचिन, रोहित, कुशाल व गौतम ने घर के बाहर अलग-अलग जगह खड़े होकर रेकी की थी। ये बदमाश गाजियाबाद में ज्वेलरी लूट के मामले जेल चुके थे और इनपर 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। कुछ माह पहले ही आरोपी दिल्ली की तिहाड़ जेल से पैरोल पर बाहर थे। सभी आरोपियों की आयु 21 से 26 के बीच में है। करीब दस दिन पहले विशाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर खोड़ा में नितिन की चाऊमीन की ठेली पर लूटपाट की योजना बनाई थी।
https://youtu.be/Ri4FJQtSAEA
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो