फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नोएडा, पुलिस ने 25 हजार के इनामी को गोली मारकर किया पस्त

Highlights
- बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां
- हत्या व लूट के मामले में फरार चल रहा था 25 हजार के इनामी जितेन्द्र उर्फ जीतू
- जीतू का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

नोएडा. जिले में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद पुलिस एक के बाद एक लगातार एनकाउंट करते हुए बदमाशों को पस्त कर रही है। ताजा एनकाउंटर बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। बाइक सवार बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने हत्या व लूट के मामले में फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली मारकर दबोच लिया। जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए काॅम्बिंग भी की। वहीं, गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस और एक आपचे बाइक बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें- खुलासाः 20 लाख रुपये के लिए दूध व्यापारी की हत्या कर शव पेट्रोल से जलाया

बता दें कि 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश जितेन्द्र उर्फ जीतू पुलिस की गोली खाकर नोएडा के सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि कोतवाली बादलपुर पुलिस सादोपुर की झाल पर नाका लगाकर वाहनो की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान आपचे बाइक सवार संदिग्ध दो युवकों को देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वे दुजाना नहर कलदा की ओर जाने वाले मार्ग से भागने लगे। पुलिन ने उनका पीछा किया तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जीतू गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया है।

वहीं, घायल बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए काॅम्बिंग भी की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। गिरफ्तार बदमाश कोतवाली बादलपुर क्षेत्र में हुई ट्रक चोरी की घटना में वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस और एक आपचे मोटर साइकिल बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त हार्ड क्रिमिनल है। उस पर लूट, चोरी और हत्या आदि के करीब आधा मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- वेलेंटाइन डे पर नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हेड कांस्टेबल मां को उतारा मौत के घाट

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned