scriptकर्ज के रुपये वापस न लौटाने पड़े, इसलिए महिला ने कर दी सहेली की हत्या | police arrested lady and her family in a murder case | Patrika News

कर्ज के रुपये वापस न लौटाने पड़े, इसलिए महिला ने कर दी सहेली की हत्या

locationनोएडाPublished: Jul 31, 2021 01:22:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

हत्या कर शव को गंग नहर में फेंका। पुलिस ने महिला और परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार किया।

screenshot_from_2021-07-31_10-32-16.jpg
नोएडा। थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने 16 जुलाई को गायब एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी सहेली और परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कर्ज के रुपए वापस न लौटाने पड़े, इसलिए महिला ने सहेली को पहले अपने घर बुलाया और बेहोश कर परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर हत्या कर दी। फिर उसके शव को हापुड़ के सिंभावली के पास गंग नहर में फेंक दिया था।
यह भी पढ़ें

लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के संदिग्ध आतंकियों को छोड़ने की मांग

पुलिस की गिरफ्त में आई अंजलि, उसके पति देवेंद्र, देवर दिनेश और ससुर को पुलिस ने एक सूचना पर ईटीटी गोल चक्कर सेक्टर 132 के पास से गिरफ्तार किया है। नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के निवासी 40 वर्ष शशि के पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी शशि 16 जुलाई से गायब है और उसे उसकी सहेली अंजलि अपने घर बुलाकर ले गई थी। पुलिस ने जब अंजलि तलाश की तो पता चला की अंजलि अपने पूरे परिवार के साथ घर से गायब है। पुलिस ने मुखबिर सूचना पर सेक्टर 132 से अंजलि उसके पति देवेंद्र, देवर दिनेश और ससुर को गिरफ्तार कर पूछताछ कि तो पता चला कि अंजलि ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर उसके शव को गंगानगर में फेंक दिया है।
यह भी पढ़ें

रात में आईजी करते हैं एक लड़की को फोन, पिता ने सीएम योगी से लगायी गुहार

एडीसीपी ने बताया कि जब अंजलि से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी सहेली शशि ब्याज पर पैसे देती थी। उसका शशि के ऊपर लाखों रुपए का कर्ज था, जिसे चुकाने के लिए वह उस पर लगातार दबाव बना रही थी और उसकी जगह-जगह घूम कर बेज्जती कर रही थी। इससे परेशान होकर उसने शशि को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। अंजलि ने बताया कि 16 जुलाई को वह शशि कर्ज के पैसे चुकाने का झांसा देकर अपनी स्कूटी पर बैठा कर घर ले आई। इसके बाद उसके पति और परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर शशि को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोश होने पर आरोपियों ने उसके दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को जुगाड वाहन पर रखकर हापुड़ के सिंभावली के पास गंग नहर में फेंक दिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी, मोटरसाइकिल का जुगाड़, एक पर्स और अन्य सामान बरामद किया है और आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
https://youtu.be/22fo3NvYM_A

ट्रेंडिंग वीडियो