script

Video: दोस्त से ही लगवा ली अपने हाथ में गोली, सच्चाई आई सामने तो पुलिस ने कर दिया बुरा हाल

locationनोएडाPublished: Jan 11, 2020 09:01:39 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-4 जनवरी कैराना क्षेत्र के गांव भूरा निवासी शुभम अपने खेत पर जा रहा था
-तब उसके हाथ में गोली मारकर उसे घायल कर दिया गया था
-वहीं युवक को गोली लगने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था

screenshot_from_2020-01-10_18-48-35.jpg
शामली। कैराना में 5 दिन पूर्व विपक्षियों को झूठे केस में फंसाने के षड्यंत्र के तहत अपने दोस्त से हाथ में गोली लगवाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, गत 4 जनवरी कैराना क्षेत्र के गांव भूरा निवासी शुभम को हाथ में उस समय गोली मारकर घायल कर दिया था जब वह अपने खेत पर जा रहा था। वहीं युवक को गोली लगने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था।
यह भी पढ़ें

आईजी से परिवार ने की शिकायत तो प्रभारी इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 1 लाइन हाजिर

आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को कैराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायल युवक ने गांव के ही 2 युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया था। पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच पड़ताल की गई तो गोली लगने का मामला झूठा निकला। वहीं इस मामले घायल युवक के भाई रिंकू की ओर से गांव के ही संदीप प्रधान उर्फ कतर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
यह भी पढ़ें

थाने में युवक को बहाने से बुलाया और लाॅकअप में डालकर दी थर्ड डिग्री

कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि घायल युवक शुभम ने संदीप प्रधान के साथ मिलकर अपने विपक्षियों को झूठे मुकदमे में फंसाने की योजना बनाई थी। जिसके तहत आरोपी संदीप प्रधान ने शुभम के हाथ में तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया था। वहीं गुरुवार को सुबह के समय पुलिस ने षडयंत्र की योजना बनाने के आरोपी घायल युवक शुभम को शामली के एक प्राइवेट नर्सिंग होम से इलाज के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो