script

गार्ड की हत्या कर तिजौरी लूटने वाला वांछित बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, साथी फरार

locationनोएडाPublished: Jan 23, 2018 09:43:40 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस आरोपी के साथी का पता लगाने में जुटी

encounter

नोएडा।एक हफ्ते पहले ही नोएडा के सेक्टर-63 स्थित एक एक्सपोर्ट कंपनी के गार्ड की हत्या कर रुपयों से भरी तिजौरी लूटने वाले बदमाश को मंगलवार शाम पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस मौके पर आरोपी का साथी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। फेज तीन पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लूट के 60 हजार रुपये आैर एक तमंचा बरामद किया है।

चेकिंग के दौरान मिली थी बदमाशों की सूचना, रोकने पर चलार्इ गाेली

सीआे राजीव कुमार ने बताया कि रोज की तरह मंगलवार शाम फेज तीन थाना पुलिस गड़ी चौंखड़ी के पास वाहनों की चेकिंग में जुटी थी। इसी दौरान पुलिस को बाइक पर बदमाशों के गुजरने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने संदिग्ध वाहनों को रोकना शुरू किया। इसबीच ही पुलिस ने अपाचे बाइक पर सवार दो युवकों को रोकने का इशारा किया, लेकिन बाइक सवार युवकों ने रूकने की जगह पुलिस पर फायरिंग कर बाइक दौड़ा दी। इसी दौरान सेक्टर-58, फेज तीन आैर बिसरख थाना पुलिस ने आरोपियों पर फायरिंग की। इस मुठभेड़ में बाइक पर पीछे बैठा बदमाश गोली लगने से घायल होकर नीचे गिर गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक छोड़ मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस के अनुसार घायल बदमाश सत्येंद्र है। उसे सेक्टर-30 के जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

हत्या आैर डकैती के मामले में वांछित चल रहा था आरोपी सतेंद्र

सीआे राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश सत्येंद्र सिंह पेशे से गार्ड होने के साथ ही दस हजार रुपये का र्इनामी है। आरोपी सतेंद्र ने ही सेक्टर-63 के ए-150 स्थित कंपनी में गार्ड की हत्या कर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। उसके बाद से आरोपी वांछित चल रहा था। उस बीच ही उस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इस मामले में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

तमंचा आैर डकैती के रुपये बरामद

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल बदमाश के पास से एक तमंचा आैर लूट के 60 हजार रुपये व बाइक बरामद की है। सीआे राजीव कुमार ने बताया कि आरोपी पर पहले भी लूट,डकैती, हत्या का प्रयास आैर हत्या समेत कर्इ मुकदमें दर्ज है।मुठभेड़ के दौरान आरोपी के उल्टे पैर में गोली लगी है। उपचार के लिए बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जल्द ही आरोपी से पूछताछ कर उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो