अवैध गो तस्करी के आरोप में तीन शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • कथित तीनों गो तस्करों के ऊपर 50 से अधिक मामले दर्ज हैं
  • पुलिस ने कथित तौर पर इनके कब्जे से तीन तमंचे, 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं
  • पुलिस की तरफ से 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया हुआ है

By: Iftekhar

Published: 12 May 2019, 11:22 AM IST

नोएडा. बुलंदशहर और खुर्जा में अवैध गे तस्करी के कारोबार के आरोप में तीन गो तस्करों को नोएडा के सैक्टर- 8 से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि गो तस्करी की वारदातों को अंजाम देने वाले कई गो तस्कर सक्रिय हैं। इसी के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और इनको धर दबोचा। पुलिस ने इनके कब्जे से तीन तमंचे 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इन तीनों गो तस्करों के ऊपर 50 से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस की तरफ से 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया हुआ है। इस गो तस्कर मुखिया हाजी आरिफ तब चर्चा में आया था, जब बुलंदशहर में एक होटल में पार्टी में तमंचे पर डिस्को कराता एक उसका वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- सैम पित्रोदा की माफी के बाद भाजपा ने खेला ये बड़ा दांव, देखें वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में खड़े आरिफ और कासिम आपस में भाई हैं। वहीं, यासीन नाम का तीसरा शक्स इन दोनों भाइयों के लिए काम करता है। बताया जाता है कि हाजी आरिफ का गो तस्करी का पुराना इतिहास है। हाजी आरिफ के ऊपर लूट, हत्या, डकैती और गो तस्करी के 50 से अधिक मामले दर्ज हैं। बीती रात यह नोएडा के सेक्टर 8 में अपने साथियों से मिलने और घटना को अंजाम देने की फिराक में था। तभी नोएडा पुलिस ने तीनों को धर दबोचा। पुलिस के कब्जे से 3 और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रक-कैंटर की भिड़ंत के बाद निकला धधकता हुआ आग का गोला, ड्राइवर का हो गया ऐसा हाल कि देखर सिहर जाएंगे

कथित गो तस्कर हाजी आरिफ तब चर्चा में आया था, जब बुलंदशहर और उसके आसपास के इलाके में ताबड़तोड़ गो तस्करी और गोकशी की घटनाएं हो रही थी। कई बार माहौल बिगड़ने का भी अंदेशा हुआ था, लेकिन तस्करी का यह आरोपी रात में गो तस्करी करता था और दिन में रासलीला बार डांसर के साथ में मनाता था। इसका पिछले दिनों एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें बुलंदशहर के एक होटल में तमंचे पर डिस्को करता दिखाई दिया था। इस वीडियो के बाद में यह गो तस्कर आरिफ अचानक से सुर्खियों में आया और पुलिस ने धर दबोचा था। उसके बाद से यह अपना ग्रुप बनाकर गो तस्करी की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहा था और पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned