scriptमिनटों में वाहनों को काटकर बेच दिया करता था यह गिरोह, इतने वाहन किए बरामद | police arrested two vehicle thieves in noida | Patrika News

मिनटों में वाहनों को काटकर बेच दिया करता था यह गिरोह, इतने वाहन किए बरामद

locationनोएडाPublished: Dec 04, 2019 03:48:37 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. लुटेरों से मोबाइल व बाइक बरामद . 20 से अधिक वारदातों के खुलासे का पुलिस ने किया दावा. दिल्ली एनसीआर में वारदातों को देते थे अंजाम
 

policecrimi.png
नोएडा। पुलिस ने चेकिंग के दौरान सेक्टर 12-22 चौराहे से दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर लूट की 13 बाइक, 3 मोबाइल फोन, तमंचा और चाकू बरामद किया है। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से शहर में हुई लूट की एक दर्जन से ज्यादा वारदातों का खुलासा होने का दावा किया है।
सेक्टर-24 थाना पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि 12-22 सेक्टर के पास संदिग्ध हालत में कुछ युवक खड़े हुए है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान दोनों लूट करने की बात स्वीकर कर ली। पुलिस ने उनके पास से लूट की 13 बाइक, 3 मोबाइल फोन और एक तंमचा बरामद किया। यह गिरोह नोएडा के अलावा गाजियाबाद और दिल्ली में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया करता था। इनके कब्जे से लूट के तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।
एसपी सिटी ने बताया कि इन बदमाशों ने 9 गाड़ियों की लूट की वारदात की संबंधित थानो से पुष्टि कर ली गई है। पकड़े गए अपराधी 20 से अधिक लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है। उन्होंने बताया कि ये वाहनों को मिनटों में काटकर बेच दिया करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो