Lockdown: पुलिस ने की सफाईकर्मियों की पिटाई, दिखा ऐसा मंजर कि मांगनी पड़ी माफी

Highlights:

-पुलिस की टीम और नगर पालिका के अधिकारियों ने उनके साथ मीटिंग की

-सफाई कर्मचारी पुलिसकर्मियों से मांफी मंगवाने पर अड़े रहे

-पुलिसकर्मियों ने नगरपालिका कर्मचारियों से माफी मांगी

By: Rahul Chauhan

Updated: 29 Mar 2020, 02:15 PM IST

बुलंदशहर। लॉकडाउन के बीच नगर पालिका के सफाई कर्मचारी पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए हड़ताल पर बैठ गए। दरअसल, जहांगीराबाद नगर पालिका के दो कर्मचारोयों को पुलिस पर पीटने का आरोप। हड़ताल पर सफाई कर्मचारियों के जाने से इलाके की सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। उधर, नगर पालिका के चेयरमैन ने भी सफाई कर्मचारियों का समर्थन करने का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Lockdown के बीच जरूरतमंदों के लिए राशन लेकर पहुंच रही Dial 112, जमकर हो रही तारीफ

जहांगीराबाद नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों का कहना है कि वह अपना काम करके वापस आ रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान कुछ सिपाहियों ने उनको रोक लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जैसे-तैसे वह वहां से निकल सके। वहीं इसकी सूचना मिलते ही नगर पालिका में सफाई कर्मचारी इकट्ठे हो गए और हड़ताल पर चले गए।

यह भी पढ़ें: अप्रैल में नहीं होगी बिजली मीटर की रीडिंग, इस तरह बिल तैयार कराकर भेजा जाएगा आपके पास

आनन-फानन में पुलिस की टीम और नगर पालिका के अधिकारियों ने उनके साथ मीटिंग की। इस दौरान सफाई कर्मचारी पुलिसकर्मियों से मांफी मंगवाने पर अड़े रहे। जिन्हें शांत करने के लिए पुलिसकर्मियों ने नगरपालिका कर्मचारियों से माफी मांगी। जिसके बाद सफाई कर्मी दोबारा काम पर चले गए। पीड़ित सफाई कर्मचारी अशोक ने बताया कि हम लोग काम करके वापस जा रहे थे। तभी पुलिसकर्मियों ने हमको रोक लिया। जब हमने अपना आई कार्ड दिखाया तो उन्होंने मना कर दिया और हमारे साथ मार पिटाई कर दी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned