scriptलूट की शिकायत पर शुरू हुई जांच तो सामने आया समलैंगिक देह व्यापार का ऐसा खेल- देखें वीडियो | police busted gang and arrested 3 criminals | Patrika News

लूट की शिकायत पर शुरू हुई जांच तो सामने आया समलैंगिक देह व्यापार का ऐसा खेल- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Sep 16, 2019 02:07:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

इस ऐप के माध्यम से समलैंगिक देह व्यापार से जोड़ते थे आराेपी
संबंध बनाने के बाद लूटपाट की वारदात को देते थे अंजाम
पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

नोएडा। हाईटेक शहर के फेज टू थाने में लूट की शिकायत पर पुलिस ने लुटेरों को दबोचा तो समलैंगिक देह व्यापार का भाड़ाफोड़ हो गया। जिसमें पता चला कि आरोपी समलैंगिक ग्रेंडर नाम के एक ऐप के माध्यम से जुड़े थे। इसी ऐप से फंसाकर आरोपी लुटेरों ने पीडि़त से लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट का सामान भी बरामद किया है।

ऐप डाउनलोड कर ग्रुप में हो गये थे शामिल

पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी विशाल, शहजाद और राहुल समलैंगिक सेक्स रैकेट से ग्रेंडर नाम के एक ऐप से जुड़े हुए है। विशाल ने पूछताछ में स्वीकार किया की वह समलैंगिक संबंधों का शौकीन है। अपने शौक को पूरा करने के लिए एक वर्ष पहले उसने अपने मोबाइल फोन में ऐप डाउनलोड किया था। इस पर रजिस्टर्ड व्यक्तियों के दो प्रकार के प्रोफाइल होते हैं। इनमें से कुछ संबंध बनाने के पैसे देते हैं और कुछ संबंध बनाने पर पैसे लेते हैं।

इसी ग्रेंडर ऐप से आरोपियों की पीडि़त से हुई थी पहचान

ग्रेंडर ऐप के जरिये करीब पांच माह पहले स्टोर मैनेजर से आरोपियों का संपर्क हुआ था और सहमति से संबंध बनाए थे। 4सितंबर को पीडि़त को फोन करके आरोपियों ने एक बार फिर बुलाया। उस समय शहजाद, राहुल और अंकुर भी मौजूद थे। इस दौरान दोनों के बीच कुछ लेनदेन की बात बिगड़ी और चारों ने मारपीट कर पीडि़त का एटीएम कार्ड छीन लिया। इलेक्ट्रॉनिक टॉर्च से करेंट लगा कर पिन पूछ कर उससे पैसे निकाल लिये। इसके बाद आरोपी मौके से मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गये। इस मामले में थाना फेज 2 पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो