मोबाइल चोरों के गिरोह का पर्दाफॉश, तीन बदमाश गिरफ्तार, कई मोबाइल बरामद

Highlights:

-पकड़े गये बदमाशों के कब्‍जे से 11 चोरी के मोबाइल तंमचा-चाकू बरामद किया है

-इनके निशाने पर नोएडा व एनसीआर का क्षेत्र रहता है जहां ये वरदातों को अंजाम देते है

-पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

By: Rahul Chauhan

Published: 21 Feb 2021, 03:27 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-24 की पुलिस ने छपटमारों और मोबाइल चोरो के गिरोह का पर्दाफॉश कर तीन बदमाशों को नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाशों के कब्‍जे से 11 चोरी के मोबाइल तंमचा-चाकू बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: 415 करोड़ खर्च कर तैयार किया एलिवेटेड रोड, फिर भी फर्राटा भरने की जगह रेंगते नजर आ रहे वाहन

दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आए गुल फराज उर्फ अतुल, कृपाल सिंह उर्फ सनी, दानिश तीनों शातिर किस्म के छपटमारों और मोबाइल चोर जो दिल्ली और गाजियाबाद में रहते है और इनके निशाने पर नोएडा व एनसीआर का क्षेत्र रहता है जहां ये वरदातों को अंजाम देते है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि ये तीनों वारदाद को अंजाम देने के लिए भीड़भाड़ वाला इलाका, मेट्रो स्टेशन या बसों टेंपो आदि में बैठी सवारियों की जेब से भीड की आड लेकर सफाई से अपने काम अंजाम देते थे। इसके अलावा इनका निशाना मोबाइल की दुकान भी होती होती इनका शटर काटकर ये मोबाइल चोरी कर लेते है।

यह भी देखें: अयोध्या में मॉकड्रिल से अचानक सख्त हो गई सुरक्षा

नोएडा व एनसीआर में अपराध को अंजाम देने इस गिरोह का अपराधिक इतिहास है। पुलिस के अनुसार गुल फराज उर्फ अतुल पर 4 मुकदमे और कृपाल सिंह उर्फ सनी, दानिश पर एक-एक मुकदमे दर्ज है और थाना क्षेत्रों से वांछित चल रहे हैं। कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास से उस समय गिरफ्तार किया जब ये किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर विभिन्न कम्पनियों 11 मोबाईल फोन और इनके कब्जे से तीन चाकू बरामद किया गया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned