लाइव रेड: कोठी में चल रहा था सैक्स रैकेट, ऑनलाइन और ऑन डिमांड होती थी लड़कियों की बुकिंग

Highlights:

- सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहा था देह व्यापार

-7 लड़के और 4 लडकियां हिरासत में

-मौके से आपत्तिजनक सामान बरामद

By: Rahul Chauhan

Published: 28 Feb 2021, 09:38 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। पुलिस ने सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए 7 लड़कों और चार लड़कियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इस कोठी से ऑनलाइन और ऑन डिमांड बुकिंग करके देह व्यापार किया जा रहा। जिसके बाद पुलिस ने यहाँ रेड किया। कोठी से काफी सारा आपतिजनक सामान भी मिला है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में लाेगाें काे सता रहा कुत्तों का डर, हर गली में घूम रहे कुत्ते, देखें वीडियो

दरअसल, सेक्टर 12 के आई 24 की इस कोठी में गेस्ट हाउस का संचालन किया जा रहा था। रिहायशी इलाके में चल रहे इस गेस्ट हाउस में सैक्स रेकेट की सूचना मिलने पर पुलिस ने सबसे पहले मौके पर अपनी टीम के कुछ लोगों को सादा वर्दी में ग्राहक के तौर पर भेजा। जब ये सूचना सही पाई गई, तब एसीपी सैकेंड के नेतृत्व में सेक्टर 24 थाना की पुलिस ने इस कोठी पर रेड की। मौके से पुलिस को 4 लड़कियां और 7युवक मिले। इनमें से कई आपत्तिजनक स्थिति में मिले। रेड के दौरान पुलिस भारी संख्या में बीयर तथा शराब की खाली बोतलें तथा भरी बोतलें, अन्य आपत्तिजनक सामान व कुछ दस्तावेज मिले।

यह भी देखें: तमंचे के बल पर हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में सेक्टर 12 के आई-24 आवासीय परिसर में कुछ अनैतिक धंधे चल रहे हैं। इस पर हमारी टीम एसीपी सेकेंड के साथ गई। वहां जांच पड़ताल की गई तो कुछ महिलाएं और कुछ पुरुष मिले। उन लोगों की गतिविधियों से और वहां मिली सामग्री से ऐसा लग रहा था वहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसमें सात पुरुषों को अरेस्ट किया गया है। वहां पर 4 महिलाएं भी मिली हैं। इनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यहाँ लड़कियों की बुकिंग ऑनलाइन की जाती और यहाँ बंगाल, झारखंड और पूर्वी यूपी से लड़कियों को लाकर उनसे देह व्यापार कराया जाता था। इस गिरोह का नेटवर्क दिल्ली-एनसीआर में फैला है। उसके ग्राहक अन्य शहरों से भी आते थे।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned