scriptलिफ्ट ऑफर कर कार सवार युवक करना चाहते थे ऐसा काम, रोकने का इशारा करने पर चला दी गोली और फिर | police busted robbers gang in noida | Patrika News

लिफ्ट ऑफर कर कार सवार युवक करना चाहते थे ऐसा काम, रोकने का इशारा करने पर चला दी गोली और फिर

locationनोएडाPublished: Sep 04, 2019 07:49:26 am

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

कार में लिफ्ट देकर लोगों को बनाते थे अपना शिकार
लूटपाट कर दूसरे क्षेत्रों में फेंक देते थे आरोपी
पुलिस ने बदमाश को घायल कर दबोचा

loot.jpg

नोएडा फेज टू क्षेत्र में नौकरी से लौट रहे कर्मचारियों को लिफ्ट ऑफर कर रहे कार सवार युवकों को गोली का शिकार होना पड़ा। दरअसल पुलिस ने संदिग्ध लग रही एक ओला वैगनार गाड़ी को रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए कार को भागने का प्रयास किया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में में 2 बदमाशों को गोली मारकर दबोच लिया। जबकि आरोपियों को तीसरा साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। दोनों बदमाशो को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाशों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि फरार बदमाश की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

ड्यूटी पर जा रहे फौजी को 50 हजार रुपये की पड़ी एक कोल्ड ड्रिंक, जानिए पूरा मामला

गाड़ी बुक कराकर लूटी थी ओला कैब

पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल बदमाशों की पहचान मनोज और जतिन उर्फ बॉबी के रूप में हुई है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि ग़ाजिय़ाबाद के इमरान की ओला टैक्सी वैगनर सिल्वर कलर को मनोज और जतिन उर्फ बॉबी और उसके एक अन्य साथी ने ग्राम याकूबपुर से रात्रि करीब9बजे गौर सिटी के लिए बुकिंग कराकर गाड़ी में बैठ गए और थोड़ा आगे जाकर ड्राइवर को गाड़ी की पिछली सीट पर खींचकर उसका पर्स,एटीएम कार्ड,आधार कार्ड पैन कार्ड डी एल आदि छीन लिए गए थे तथा गाड़ी में घुमाते रहे और तमंचों की बट से मारपीट कर घायल कर ड्राइवर को हिंडन नदी पुल के पास धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद बदमाश गाड़ी लूटकर भाग गये।

आप भी बन सकते हैं NDRF के वालंटियर्स, 2020 तक इतने युवाओं को दी जाएगी Training

कैब में लोगों को लिफ्ट का ऑफर कर लूट का बना रहे थे शिकार

एसपी सिटी ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही थी, तभी सूचना मिली की सैमसंग कंपनी के पीछे लूटी गई ओला वैगनर गाड़ी के साथ तीन बदमाश घूम रहे हैं। जो लोगों को गाड़ी में बिठाकर लूटने का प्रयास कर रहे है। पुलिस ने नाकाबंदी कर गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके से दो आरोपियों को गोली मारकर घायल कर दबोच लिया। वही एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया।

ट्रेंडिंग वीडियो