कंपनियों से लैपटॉप और बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश, कारनामे जानकर उड़ जाएंगे होश

Highlights:

-कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने किए गिरफ्तार

-औद्योगिक क्षेत्र में लगातार हो रही थी चोरी

-चारों को पुलिस ने जेल भेजा

-11 लाख के बाइक और लैपटॉप बरामद

By: Rahul Chauhan

Published: 03 Mar 2021, 12:50 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने फ़ैक्टरी से लैपटॉप व बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश कर चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश दिन में फ़ैक्ट्ररियों की रेकी करते थे और रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी किए हुए 17 लैपटॉप और चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद की हैं। इनकी कीमत करीब 11 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: कृषि कानूनों विरोध में एक और किसान ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की 10 बीघा फसल

दरअसल, पुलिस कि गिरफ़्त में आए कन्हैया, राजकुमार, अजय और ओमपाल शातिर किस्म के चोर हैं, जो फ़ैक्टरी से बाइक व लैपटॉप चोरी करने के बाद कम कीमत पर ऑन डिमांड बेच देते थे। नोएडा जोन के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि शहर के कई औद्योगिक सेक्टरों में चोरी की हो रही लगातार वारदात कि सूचना मिलने पुलिस कि टीमे बना कर जांच कि जा रही थी। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस की टीम ने इसी दौरान देर रात सेक्टर-57 के पास रेडिसन होटल के सामने से चार बदमाशों को चोरी की बाइक और लैपटॉप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशो की निशानदेही पर सेक्टर-57 की एक बंद फ़ैक्टरी में छिपाकर रखे 17 लैपटॉप व 7 बाइक बरामद की गई है। इनकी कीमत करीब 11 लाख रुपये बताई जा रही है।

यह भी देखें: युवती ने उठाया यह खौफनाक कदम

डीसीपी ने बताया कि गिरोह का सरगना कन्हैया है। इस पर दिल्ली- नोएडा में चोरी व लूट के 30 मुकदमे दर्ज हैं। गिरोह के बदमाश चोरी के लैपटॉप के पार्ट्स गफ्फार मार्केट में बेचते हैं। वहीं, डिमांड के आधार पर बाइक व लैपटॉप भी कम कीमत पर एनसीआर व उसके बाहर के लोगों को बेचते हैं। राजकुमार व अजय के खिलाफ पांच और ओमपाल के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned