scriptBreaking news: लोकसभा चुनाव से पहले वैन में मिले इतने करोड़ रुपये, देखकर चौंक गर्इ पुलिस- देखें वीडियो | police catch cash van and seized 1.37 crore rupees in noida | Patrika News

Breaking news: लोकसभा चुनाव से पहले वैन में मिले इतने करोड़ रुपये, देखकर चौंक गर्इ पुलिस- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Mar 14, 2019 03:41:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी जब्त कर दो युवकों को हिरासत में लिया

news

Breaking news: लोकसभा चुनाव से पहले कार में मिले इतने करोड़ रुपये, देखकर चौंक गर्इ पुलिस- देखें वीडियो

नोएडा।लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के साथ ही आचार संहित लगने के बाद गुरुवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक वैन से 1.37 करोड़ रुपये कैश बरामद किया। वैन चालक समेत दो लोगों द्वारा रुपया कहां से लाया जा रहा है आैर किसका है।इसकी जानकारी न दे पाने पर पुलिस ने रुपया कब्जे में लेकर चालक समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया।इसके साथ ही मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दे दी गर्इ। उधर जिला प्रशासन द्वारा अाचार संहिता लगने के कुछ घंटों बाद ही 50 हजार रुपये से ज्यादा कैश ले जाने पर उसकी पूरी जानकारी प्रशासन को उपलब्ध कराने की घोषणा की थी।

पुलिस को वाहनों की चेकिंग के दौरान कैब से मिला भारी कैश

जानकारी के अनुसार फेज तीन थाना पुलिस गुरुवार को क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग में जुटी थी। इसी दौरान पुलिस को एक कैश वैन आती दिखी। पुलिसकर्मियों ने वैन को चेकिंग के लिए रोक लिया। गाड़ी के रुकते ही संदिग्ध लगने पर दस्तावेजों के साथ ही वैन की तलाशी ली।जिस पर वैन से करीब 1.37 करोड़ रुपये कैश मिला। वैन में दो सवार दो युवकों द्वारा कैश के विषय में कोर्इ जानकारी नहीं दी गर्इ। रुपया कहां से आया आैर कहां ले जाया जा रहा था। इन सब की जानकारी न दे पाने पर पुलिस ने कार चालक समेत दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।

इसके साथ ही वैन से मिला कैश कब्जे में लेकर इनकम टैक्स अधिकारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। रुपया कहा लेकर जाया जा रहा था। इसकी जानकारी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो