मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों को लूटने वाले बदमाश पुलिस एनकाउंटर में पस्त

Highlights

- लूटपाट वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

- गोली लगने एक लुटेरा घायल

- दूसरे को कांबिंग कर पुलिस ने दबोचा

By: lokesh verma

Published: 25 Feb 2021, 11:33 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को निशाना बनाकर उन्हें लूटने वाले बदमाशों से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारकर घायल कर दिया। जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर पास की झाड़ियों में छिप गया। उसे भी पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान धर दबोचा। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि इन बदमाशों पर लूट, चेन स्नैचिंग जैसे दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों के पास से एक टीवीएस स्कूटी, एक तमंचा, कारतूस, दो कारतूस और तीन लूट के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- Noida : गर्भवती पत्नी की हत्या करके दाे दिन तक शव के साथ रहा इंजीनियर पति, हैरान कर देगी ये घटना

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को निशाना बनाकर उनके साथ लूटपाट को रोकने के लिए पुलिस वाहनो कि चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक स्कूटी पर सवार दो संदिग्धो को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने पीछा किया और सेक्टर-54 के सिटी फॉरेस्ट के पास उन्हें घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें ऋषभ दयाल नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश ऋषभ दयाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर जंगल में छिपे छोटू नाम के दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने कांबिंग के दौरान धर दबोचा।

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि ऋषभ दयाल कनौज का रहने वाला है। दिल्ली में किराए का मकान लेकर रह था और दिल्ली-एनसीआर में लंबे समय से चेन स्नैचिंग और मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहा था। उसने अपने साथी छोटू के साथ अब तक सैकड़ों चेन और मोबाइल लूटे हैं। दिल्ली-एनसीआर के कई थानों में उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कई थानों की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें- पूर्व राज्यपाल और पूर्व कैबिनेट सचिव की ई-मेल आईडी हैक, अब ऐसी डिमांड कर रहे हैकर

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned