scriptशराब की शौकीन मां नाबालिग बेटी के रिश्ते से थी नाराज, अब शव मिलने से उठ रहे कई सवाल | police found dead body of a lady used to drink | Patrika News

शराब की शौकीन मां नाबालिग बेटी के रिश्ते से थी नाराज, अब शव मिलने से उठ रहे कई सवाल

locationनोएडाPublished: Jul 29, 2020 01:33:16 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बिहार का रहने वाला दंपती मंगरौली में रह रहा था
-पति-पत्नी दोनों पीते थे शराब
-बेटी के रिश्ते को लेकर अक्सर रहता था विवाद

नोएडा। एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र के सेक्टर-167 स्थित दोस्तपुर मंगरौली गांव में याकूतपुर मार्ग पर भारद्वाज ट्यूबबेल के पास मंगलवार की सुबह खेत में एक महिला का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

घर में अकेली रह रही थी बुजुर्ग महिला, बाथरूम का दरवाजा खुला तो निकल गई चीख

नोएडा ज़ोन-1 के डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया की मंगरौली गांव में बिहार निवासी गुलक्षा अपने परिवार के साथ रहता है। वह शराब पीने का आदी है। बताया जाता है कि उसकी पत्नी मंजू भी शराब की शौकीन थी। मंजू खेतिहर मजदूरी का काम करती थी। बताया जाता है कि उनके एक बेटी है। वह अभी नाबालिग है, लेकिन उसके पिता गुलक्षा ने बेटी की शादी कहीं तय कर दी थी। इस बात विरोध मां-बेटी दोनों की कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

ईद पर दंगा भड़काने की साजिश रच रहा 1990 के दंगों का आरोपी जावेद आफताब गिरफ्तार

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v9xw1?autoplay=1?feature=oembed
उन्होंने बताया शादी की बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी हुआ था। आशंका है कि बेटी के रिश्ते को लेकर परिवार में हो रहे विवाद के कारण मंजू की हत्या कर शव घर के पास खेत में फेंक दिया गया। हालांकि इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो