छोटी सी बात पर कोतवाली में भिड़ गए सिपाही और दरोगा, फिर जो हुआ

Highlights

. कोतवाली में पार्किग विवाद को लेकर सिपाही और दरोगा में ठनी
. मामला बढ़ने पर पहुंची पीवीआर
. पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

नोएडा. PHASE-2 कोतवाली में PARKING विवाद में सिपाही और दरोगा में आपस में न गई। पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई। मामला बढ़ने पर पहुंची PRV ने दोनों को शांत कराया। इस मामले में सिपाही की तहरीर पर फेस-2 कोतवाली में दरोगा और उसके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें: चेक से इस तरह उड़ जाती थी इंक और फिर ये युवक खुद रकम भरकर लगाते थे लाखों का चूना, 3 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, थाना फेस-2 में सिपाही सोहनवीर तैनात हैं। THANA परिसर में बने मकान में दरोगा कृष्णपाल अपने परिवार के साथ रहते है। आरोप है कि सोहनवीर बुधवार रात डयूटी के लिए कोतवाली में पहुंचे थे। उन्होंने आवासीय परिसर में अपनी कार खड़ी कर दी। डयूटी खत्म करने के बाद गुरुवार को कार के पास पहुंचे तो कार में जगह-जगह स्क्रेच लगे हुए मिले। वहीं, एक टायर फटा हुआ था।

आरोप है कि सोहनपाल ने दरोगा कृष्णपाल और उनके बेटे सौरभ से शिकायत की तो उनके साथ गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। यहां सिपाही, दरोगा और उनके बेटे के बीच मेंं जमकर बहस हुई। बाद में सिपाही ने 100 नंबर पर कॉल कर PRV बुलाई। PHASE 2 SHO फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned