scriptछोटी सी बात पर कोतवाली में भिड़ गए सिपाही और दरोगा, फिर जो हुआ | police inspector and constable over parking dispute | Patrika News

छोटी सी बात पर कोतवाली में भिड़ गए सिपाही और दरोगा, फिर जो हुआ

locationनोएडाPublished: Nov 10, 2019 02:59:50 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. कोतवाली में पार्किग विवाद को लेकर सिपाही और दरोगा में ठनी. मामला बढ़ने पर पहुंची पीवीआर. पुलिस मामले की जांच में जुटी
 

नोएडा. PHASE-2 कोतवाली में PARKING विवाद में सिपाही और दरोगा में आपस में न गई। पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई। मामला बढ़ने पर पहुंची PRV ने दोनों को शांत कराया। इस मामले में सिपाही की तहरीर पर फेस-2 कोतवाली में दरोगा और उसके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।
यह भी पढ़ें

चेक से इस तरह उड़ जाती थी इंक और फिर ये युवक खुद रकम भरकर लगाते थे लाखों का चूना, 3 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, थाना फेस-2 में सिपाही सोहनवीर तैनात हैं। THANA परिसर में बने मकान में दरोगा कृष्णपाल अपने परिवार के साथ रहते है। आरोप है कि सोहनवीर बुधवार रात डयूटी के लिए कोतवाली में पहुंचे थे। उन्होंने आवासीय परिसर में अपनी कार खड़ी कर दी। डयूटी खत्म करने के बाद गुरुवार को कार के पास पहुंचे तो कार में जगह-जगह स्क्रेच लगे हुए मिले। वहीं, एक टायर फटा हुआ था।
आरोप है कि सोहनपाल ने दरोगा कृष्णपाल और उनके बेटे सौरभ से शिकायत की तो उनके साथ गाली-गलौच करनी शुरू कर दी। यहां सिपाही, दरोगा और उनके बेटे के बीच मेंं जमकर बहस हुई। बाद में सिपाही ने 100 नंबर पर कॉल कर PRV बुलाई। PHASE 2 SHO फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो