script300 कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी पुलिस, फिर भी नहीं पकड़ा जा सका हत्यारा, Murder का वीडियो वायरल | police is still far away from murdered of guard | Patrika News

300 कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी पुलिस, फिर भी नहीं पकड़ा जा सका हत्यारा, Murder का वीडियो वायरल

locationनोएडाPublished: Feb 24, 2021 11:33:05 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सेक्टर-2 स्थित सिक्योरिटी और लॉजिस्टिक अमेरिकी कंपनी में हुई थी गार्ड की हत्या
-दो हफ्ते बाद भी नोएडा पुलिस के हाथ खाली
-पुलिस का दावा, जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा होगा

adfaf15b-3128-4c02-b74a-abb0841fa4b2.jpeg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। सेक्टर-2 स्थित सिक्योरिटी और लॉजिस्टिक अमेरिकी कंपनी में हुई गार्ड की हत्या के दो हफ्ते बीत जाने बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस की तीन टीमें आरोपी की तलाश में 300 से अधिक कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी है, बावजूद इसके उनके हाथ खाली हैं। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही हत्यारोपी को पकड़कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। इस बीच गार्ड और बदमाश संघर्ष और हत्या का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे गार्ड और बदमाश संघर्ष और हत्या का सीसीटीवी फुटेज साफ देखा जा सकता है कि बदमाश तड़के 4.22 बजे कंपनी के अंदर घुसा था। इसके बाद उसे 4 बजकर 26 मिनट 26 सेकेंड पर उत्तम केशरवानी उसके पास पहुंचा और उसे दबोच लिया। एक मिनट तक बदमाश और सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी के बीच में जद्दोजहद जारी रही। बदमाश ने सुरक्षाकर्मी से खुद को छुड़ाने के लिए सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी पर केमिकल का स्प्रे भी किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ। फिर बदमाश ने 4 बजकर 27 मिनट 26 सेकेंड पर सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी को गोली मार दी और फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

अब महिलाओं को तुरंत मिलेगा न्याय, यूपी पुलिस ने बनाया मास्टर प्लान

इस फुटेज में ये भी दिखाई दिया कि जिस दौरान सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी और बदमाश के बीच हाथापाई हो रही थी, तब दूसरा सुरक्षाकर्मी रविंद्र हाथ में डबल बैरल बंदूक लेकर तमाशबीन बना रहा। उसने एक बार भी बदमाश को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। इतना ही नहीं जब आरोपी ने उत्तम को गोली मारी, तब भी रविंद्र ने कोई प्रतिक्रिया नहीं की। उसने हवाई फायरिंग कर बदमाश को रोकने का प्रयास भी नहीं किया। इसका फायदा उठाकर बदमाश हत्या कर आसानी से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

रविदास जयंती को लेकर युवकों ने खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, कई घायल

पुलिस का मानना है कि बदमाश पूरी रेकी करने के बाद कंपनी के अंदर घुसा था। वह ऑफिस वाले गेट के पास वाली दीवार को फांदकर अंदर घुसा। फिर हत्या करने के बाद आसानी से फरार होने के बाद वह पीछे के स्लाइड वाले गेट से फरार हुआ। यह गेट रात के समय भी खुला रहता है। इस वजह से पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी आसपास ही रहता है। और जल्द ही हत्यारोपी को पकड़कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो